Create
Notifications

Raw में मैट हार्डी के खिलाफ हुए मैच के बाद ब्रे वायट ने कहा 'गुड बाय'

मयंक मेहता

इस हफ्ते रॉ में पूर्व चैंपियन ब्रे वायट और वोकन मैट हार्डी के बीच हार्डी कंपाउंड के अंदर अल्टिमेट डिलीशन मैच देखने को मिला था। इस मैच के अंत में मैट हार्डी ने जीत दर्ज की। हालांकि मैच को जीतने के बाद मैट हार्डी ने वायट को तालाब में फेंक दिया था।

उसके बाद से ही ब्रे वायट को नहीं देखा गया है। ब्रे वायट ने लेकिन ट्वीट करते हुए सबको सकते में डाल दिया। वायट ने बस 'गुड बाय' लिखकर छोड़ दिया। अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके इस ट्वीट का मतलब क्या है?

कुछ फैंस की माने तो कई वायट ने हमेशा के लिए रैसलिंग को अलविदा तो नहीं कह दिया? हालांकि जिस तरह से उन्हें बुक किया जा रहा है, उसे देखते हुए इस फैसले से किसी को भी हैरानी नहीं होगी।

इस पूरे मुद्दे पर रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर ने रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हाल में आए एडिशन में बात की। उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से वो नए अंदाज में वापसी करेंगे। उन्हें अब रीपैकेज होने की जरूरत है। मुझे नहीं पता कि वो क्या करेंगे, लेकिन उन्हें बदलाव की जरूरत है।"
रैसलमेनिया 34 का मैचकार्ड लगभग तैयार हो चुका है और ब्रे वायट को अबतक उसमें जगह नहीं मिली है और इस बात की उम्मीद बहुत ही कम है कि उन्हें कोई अच्छा मैच मिलेगा। वैसे ब्रे वायट के करियर का सबसे बड़ा पल पिछले साल हुए एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में आया था। वहां वो जॉन सीना को हराकर नए WWE चैंपियन बने थे। हालांकि इसके अलावा काफी समय से उनकी बुकिंग सवालों के घेरे में रही है और देखना होगा कि WWE उनकी वापसी किस तरह से कराती है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...