पूर्व WWE चैंपियन ने वापसी की खबरों के बीच दिग्गज बॉक्सर के साथ ट्रेनिंग कर बहाया पसीना, देखें जबरदस्त वीडियो

bray wyatt return traning
ब्रे वायट ने पूर्व बॉक्सिंग के साथ ट्रेनिंग की

Bray Wyatt: ब्रे वायट (Bray Wyatt) इन दिनों WWE में वापसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वाइट रैबिट वीडियो से लेकर बैकस्टेज से आ रही खबरों समेत सभी चीज़ें वायट की WWE में वापसी की ओर संकेत दे रही हैं। पिछले साल जुलाई में कंपनी ने सबको चौंकाते हुए उन्हें रिलीज़ करने का फैसला लिया था और अब वो एक पूर्व बॉक्सिंग वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन के साथ ट्रेनिंग करते नजर आए हैं।

एक बार मैट हार्डी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि वायट के विंस मैकमैहन के साथ बहुत अच्छे संबंध थे, इसके बावजूद उनका रिलीज़ होना बहुत चौंकाने वाला विषय रहा। उस रिलीज़ के बाद वायट को प्रो रेसलिंग रिंग में परफॉर्म करते नहीं देखा गया है और उन्होंने आखिरी मुकाबला WrestleMania 37 में लड़ा, जहां उन्हें रैंडी ऑर्टन के हाथों हार मिली थी।

वहीं अब विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के बाद उनके वापसी के दरवाजे खुल गए हैं। EsNews द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्हें पूर्व बॉक्सिंग वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन कीथ थरमैन के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया, जिसमें वायट काफी पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

youtube-cover

WWE Raw में वाइट रैबिट वीडियो के बाद ब्रे वायट ने एक ट्वीट को लाइक किया

Raw और SmackDown में वाइट रैबिट के जरिए ब्रे वायट की वापसी के संकेत दिए जा रहे हैं। वहीं रेड ब्रांड में दिखाए गए एक QR कोड को स्कैन करने पर वाइट रैबिट की वीडियो चलने को भी पूर्व चैंपियन की वापसी से जोड़ा जा रहा है।

उस वीडियो में 9/23 की तारीख को दिखाया गया था, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या 23 सितंबर के SmackDown एपिसोड में एक बार फिर इसी तरह का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।