Create

WWE द्वारा निकाले गए ब्रे वायट का WrestleMania 37 के बाद टीवी पर नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया 

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट से जुड़ी अहम खबर सामने आई
पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट से जुड़ी अहम खबर सामने आई

कुछ दिन पहले ब्रे वायट (Bray Wyatt) को WWE ने रिलीज कर दिया था। अब लगातार वायट को लेकर खबरें सामने आ रही है। पिछले चार महीने से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए थे और इसका कारण भी किसी को नहीं पता चला। Sports Illustrated ने अब अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार वायट किसी शारीरिक मुद्दे से जूझ रहे थे, इस वजह से वो टीवी से बाहर थे। हालांकि रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि कन्कशन से संबंधित उन्हें कोई चोट नहीं थी।

WrestleMania 37 के बाद हुई Raw में अंतिम बार ब्रे वायट नजर आए थे

WrestleMania 37 में ब्रे वायट अंतिम बार एक्शन में नजर आए थे। रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उन्हें मैच में हार मिली थी। कुछ चीजें फैंस को वहीं समझ आ गई थी जब उनकी हार हुई। उम्मीद के मुताबिक इस मैच में ब्रे वायट की जीत होनी चाहिए थी। एलेक्सा ब्लिस ने भी मैच में दखलअंदाजी की लेकिन उन्होंने अपने साथी वायट का ही ध्यान भंग कर दिया था। ये चीजें किसी को समझ नहीं आई। इसके बाद वो Raw में भी नजर आए थे।

इस रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा ये हुआ कि मेडिकली तौर पर ब्रे वायट को क्लियर कर दिया गया था। इसके दो दिन बार ही उन्हें रिलीज कर दिया गया। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अगस्त में उनकी वापसी होगी और वो समरस्लैम का हिस्सा भी रहेंगे। ड्रू मैकइंटायर के साथ उनके मैच की पहले प्लानिंग चल रही थी। खुद वायट ने सोशल मीडिया पर अपनी वापसी टीज की थी।

ब्रे वायट ने पिछले साल ही WWE के साथ नई डील साइन की थी। ये कॉन्ट्रैक्ट नया था और शर्त के अनुसार अगले 90 दिन तक वायट किसी अन्य कंपनी में काम नहीं कर सकते हैं। ब्रे वायट के लिए अब कई रास्ते खुल गए है। 90 दिनों बाद शायद वो AEW में नजर आ सकते हैं। टोनी खान की नजरें जरूर ब्रे वायट के ऊपर होंगी।

जून में WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी रिलीज कर दिया था। सोचिए अगर वायट और स्ट्रोमैन दोनों AEW में नजर आएंगे तो फिर WWE का क्या होगा। WWE को इन दोनों की वजह से काफी नुकसान होगा। सभी को पता है कि ब्रे वायट और स्ट्रोमैन का रेसलिंग की दुनिया में कितना बड़ा नाम हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment