WWE से निकाले गए दिग्गज Superstar को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, कमाई जानकर आपको भी होगी हैरानी

WWE में ब्रे वायट काफी पैसा कमा रहे थे
WWE में ब्रे वायट काफी पैसा कमा रहे थे

WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) काफी समय से एक्शन में नजर नहीं आए हैं। दरअसल, पिछले साल उन्हें WWE ने रिलीज करने का निर्णय लिया था और इसके बाद से उन्होंने कहीं पर भी डेब्यू नहीं किया है। हाल ही में बताया गया है कि ब्रे वायट WWE से रिलीज होने से पहले हर साल लगभग 4 मिलियन डॉलर्स कमाते थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE में ब्रे वायट का सफर आसान नहीं रहा था और पहले उन्होंने काफी संघर्ष किया। हालांकि, बाद में उन्होंने 'ईटर ऑफ वर्ल्ड्स' गिमिक की शुरुआत की और यहां से उनकी सफलता की राह आसान हुई। बाद में वो 'द फीन्ड' कैरेक्टर को लेकर आए थे और फिर वो कंपनी के सबसे अहम सुपरस्टार्स में गिने जाने लगे।

ब्रे वायट का करियर इस करैक्टर की वजह से पूरी तरह बदल गया था। इसी के साथ उनकी कमाई पर भी बड़ा असर आया था। Wrestling Observer के डेव मेल्ट्जर के अनुसार WWE में काम करते हुए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन लगभग 4 मिलियन डॉलर्स कमा रहे थे जो अन्य टॉप रेसलर्स से काफी ज्यादा है। WWE उस समय बजट कट्स की वजह से ढेरों रेसलर्स को रिलीज कर रहा था।

वायट को काफी पैसा मिल रहा था और इसी कारण उन्हें रिलीज किया गया था। बाद में लग रहा था कि वो AEW में कदम रखेंगे क्योंकि इस समय WWE के अलावा वो सबसे बड़ी कंपनी है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वायट किसी दूसरे प्रमोशन में भी नजर नहीं आए। कुछ समय पहले इस चीज़ को लेकर भी खबर सामने आई थी।

डेव मेल्ट्जर ने ब्रे वायट के AEW में डेब्यू या WWE में रिटर्न नहीं होने का कारण बताया था। उन्होंने कहा था कि वायट AEW में कदम रखने या WWE में वापस आने के लिए काफी ज्यादा पैसों की मांग कर रहे हैं। इसी कारण वो लंबे समय से रिंग में नजर नहीं आए हैं। उम्मीद है कि जल्दी ही वो किसी भी कंपनी में कदम रखेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now