WWE

WWE पूर्व चैंपियन ब्रे वायट की पत्नी ने किया दावा, साल 2015 से चल रहा था जोजो के साथ लव अफेयर

क्या ब्रे वायट अपने रिश्ते पर बोलेंगे?

ब्रे वायट की पत्नी समांथा ने सोशल मीडिया पर उनके पती के लव अफेयर के लिए खुलासा किया है कि कब से वायट और जोजो की प्रेम कहानी चतल रही थी। समांथा ने बताया की ब्रे और जोजो का अफेयर साल 2015 से चल रहा है। हमने आपको कुछ समय पहले बताया था कि ब्रे वायट की पत्नी ने कोर्ट में तलाक भी फाइल कर दिया है।

समांथा और ब्रे वायट ट्रॉय यूनिवर्सिटी में मिले जिसके बाद से उनका रिश्ता आगे बढ़ा। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी जब ब्रे वायट WWE के साथ डेवलेंपमेंट कॉन्ट्रैक्ट में काम कर रहे थे। ब्रे वायट और समांथा की दो बेटियां है एक 6 साल और दूसरी 4 साल की।

पिछले हफ्ते खबर आई थी कि ब्रे वायट के रिंग अनाउंसर जोजो के साथ लव अफेयर के कारण ब्रे और उनकी पत्नी समांथा मार्च 2017 में अलग हो गए थे। ब्रे वायट ने अपने लव अफेयर के बारे में कभी नहीं बोला जबकि समांथा ने जोजो और ब्रे के लिए सोशल मीडिया पर काफी बयानबाजी कर दी।

समांथा के मुताबिक ब्रे वायट उन्हें पिछले कुछ सालों से धोखा दे रहे थे। हालांकि जोजो का नाम लिया लेकिन कई बार रॉ के बैकस्टेज पर ब्रे को जोजो के साथ देखा गया है।

" तुमने गलती नहीं की है, तुम गलत काम पिछले कुछ सालों से करते आ रहे हो, तुम्हारी वजह से मेरा और मेरी बेटियों का जीवन बदल गया है।  "

ब्रे वायट और जोजो को बैकस्टेज काफी बार देखा गया है तो इससे लग रहा है कि ये दोनों अपने रिश्तें को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। हालांकि अभी तक इन सब पर ब्रे वायट ने कुछ भी खुलकर नहीं बोला है। अब देखना होगा कि ब्रे वायट की चुप्पी कब टूटती है क्योंकि ब्रे वायट की पत्नी ने कोर्ट में तलाक भी फाइल कर दिया है। जिस पर अभी फैसला आना बाकी है।