Create

SummerSlam में होने वाले जॉन सीना और रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा 'ब्लैक जॉन सीना' ने किया लीक?

जॉन सीना और रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
जॉन सीना और रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

हाल ही में 24 साल के बॉडी बिल्डर ब्रैंडन कोबिना (Brendan Cobbina) ट्विटर पर काफी प्रसिद्ध हो गए थे। सोशल मीडिया पर ब्लैक जॉन सीना नाम से ब्रैंडन की एक तस्वीर काफी ट्रेंड हो गई। ब्लैक जॉन सीना नाम से अब वो काफी चर्चा में आ गए है। Sportskeeda Wrestling को हाल ही में ब्रैंडन ने अपना इंटरव्यू दिया और जॉन सीना (John Cena), रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच होने वाले वाले मैच के बारे में बात की।

SummerSlam 2021 में होगा जॉन सीना और रोमन रेंस का मैच

ब्रैंडन की एक तस्वीर ने उन्हें हीरो बना दिया। फैंस ने उनके लुक्स की तुलना जॉन सीना से कर दी। सबसे बड़ी बात कि ये तस्वीर बहुत वायरल हो गई। इस तस्वीर पर जॉन सीना की नजर भी पड़ी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसे शेयर कर दिया। वायरल होने के बाद ब्रैंडन ने रोमन रेंस और सीना के मैच को लेकर कहा,

मुझे लगता है कि जॉन सीना 17वीं बार चैंपियनशिप जीत लेंगे और वो इसके लिए जरूर जाएंगे। उनकी जीत लिख दी गई है। जॉन सीना और रेंस दोनों महान रेसलर हैं। काफी अच्छा काम दोनों ने रिंग में किया। मुझे उम्मीद है कि हाउस में दोनों अच्छा काम करेंगे। फैंस को अच्छा मैच देखने को मिलेगा। दोनों को देखकर क्राउड भी खुश हो जाएगा। घर में बैठे दर्शक भी इन्हें देखकर खुश हो जाएंगे। मुझे लगता है कि मैच में सीना की जीत होगी। WWE को ये ही करना चाहिए।

youtube-cover

SummerSlam में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच इस बार जबरदस्त मैच होगा। फैंस इस मैच का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे हैं। दोनों के मैच को ऑफिशियल भी कर दिया गया है। रेंस के ऊपर अभी तक सीना काफी भारी पड़े है।

सीना दावा कर चुके हैं कि वो इस बार चैंपियनशिप जीत लेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर सीना WWE में रिकॉर्ड कायम कर देंगे। सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। रिक फ्लेयर के नाम भी 16 चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड है। सीना के पास इस बार उनसे आगे निकलने का मौका होगा। रेंस को भी इस बार काफी कड़ी चुनौती मिलेगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment