Create

WWE दिग्गज ने Goldberg को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, अभी भी करते हैं नापसंद

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Bharat kumar

Goldberg: WCW Starrcade 1999 इवेंट में क्या हुआ था आप सभी को पता होगा। इस इवेंट के बाद WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट (Bret Hart) का करियर खत्म हो गया था। ऐसा करने वाले कोई और नहीं बल्कि WWE दिग्गज गोल्डबर्ग थे। गोल्डबर्ग (Goldberg) और हार्ट का इस इवेंट में मुकाबला हुआ था। गोल्डबर्ग ने एक खतरनाक किस हार्ट के सिर पर मार दी थी। हार्ट की ये इंजरी इतनी भयंकर थी कि इसके बाद वो कभी भी रिंग में फाइट नहीं कर पाए। गोल्डबर्ग से बहुत नफरत हार्ट करते हैं। इस बार भी उन्होंने ये चीज बता दी है।

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट ने दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर दी प्रतिक्रिया

साल 2000 में इंजरी की वजह से ब्रेट हार्ट ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। गोल्डबर्ग को लेकर इससे पहले भी कई बार ब्रेट हार्ट बयान दे चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि गोल्डबर्ग रिंग में अपने साथी रेसलर की परवाह नहीं करते हैं। हार्ट के अलावा भी कई दिग्गज गोल्डबर्ग के ऊपर ये आरोप लगा चुके हैं। कई रेसलर ये भी कह चुके हैं कि गोल्डबर्ग के साथ उन्हें रिंग में बहुत डर लगता था।

ट्विटर पर Does Bret Hart Like Bill Goldberg? एकाउंट से एक खास अपडेट दिया गया। हार्ट से पूछा गया कि वो गोल्डबर्ग को पसंद करते हैं या नहीं। हार्ट ने इसका सीधा-सीधा जवाब ना दिया।

गोल्डबर्ग अब रिंग में नजर नहीं आते हैं। कुछ समय पहले ही WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। गोल्डबर्ग ने उस दौरान संकेत दिए थे कि वो अब WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि WWE को उनकी जरूरत पड़ेगी तो फिर से आ सकते हैं। इस साल सऊदी अरब में WWE का इवेंट होगा। इस इवेंट के लिए गोल्डबर्ग ने WWE के साथ अलग डील साइन की है। अब सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में गोल्डबर्ग वापसी कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...