Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

AEW न्यूज़: Double or Nothing पे-पर-व्यू के दौरान WWE लैजेंड हुआ दुर्घटना का शिकार

  • डबल और नथिंग पीपीवी के दौरान बड़ी दुर्घटना का शिकार हुए ब्रेट हार्ट
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 26 May 2019, 11:14 IST

Bret

ब्रेट हार्ट ने AEW के पीपीवी डबल और नथिंग में सरप्राइज एंट्री की। यहाँ उन्हें खासतौर पर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण करने के लिए बुलाया गया था।

जैसा कि MGM ग्रैंड में उपस्थित फैंस और ट्विटर, रेडिट पर विभिन्न सूत्रों द्वारा यह रिपोर्ट किया गया कि ब्रेट हार्ट अपने सैगमेंट के खत्म होने के बाद एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि हार्ट लॉकर रूम की तरफ जाने के दौरान स्टेज से गिर गए।

डबल और नथिंग की शुरुआत कैसिनो बैटल रॉयल से हुई। इस मैच के विजेता को क्रिस जैरिको vs कैनी ओमेगा मैच के विजेता के खिलाफ AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

कैसिनो बैटल रॉयल को जीतकर हैंगमैन एडम पेज ने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में जगह बना ली है। इसके अलावा क्रिस जैरिको ने भी कैनी ओमेगा को हरा दिया है। इसका मतलब यह है कि क्रिस जैरिको, एडम पेज के खिलाफ पहले AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में लड़ने के लिए उतरेंगे। इस शो के दौरान जैक वाइटहॉल ने खुलासा किया कि AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण करने के लिए ब्रेट हार्ट आने वाले हैं।

ब्रेट हार्ट ने चीयर्स के बीच एरीना में एंट्री की और इससे पहले कि वो अपना काम कर पाते, एडम पेज ने हार्ट के काम में दखल दिया और वहां MJF ने आकर प्रोमो भी किया।

हार्ट ने इसके बाद AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट के डिज़ाइन को दिखाया और यह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा कि एक अच्छी चैंपियनशिप बेल्ट को होना चाहिए। कई फैंस द्वारा ट्विटर पर बताया गया कि हार्ट अपना सैगमेंट खत्म होने के बाद लॉकर रूम की ओर जाते समय स्टेज से गिर गए थे।


Advertisement

इस पूर्व WWE दिग्गज का शायद अभी वक़्त काफी बुरा चल रहा है। हाल ही में WWE हॉल ऑफ़ फेमर सेरेमनी के दौरान भी एक फैंस ने इन पर हमला कर दिया था। स्टेज से गिरने के बाद अभी तक हार्ट के स्थिति के बारे में कोई अपडेट सामने नही आया है और हम उम्मीद करते हैं कि वह ठीक होंगे।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 26 May 2019, 11:14 IST
Advertisement
Fetching more content...