Create

"मुझे काफी हैरानी हुई"- WWE दिग्गज ने Vince McMahon के रिटायरमेंट को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE चैंपियन ब्रेट हार्ट ने विंस मैकमैहन को लेकर दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE चैंपियन ब्रेट हार्ट ने विंस मैकमैहन को लेकर दिया बड़ा बयान
Ashutosh Singh

Vince McMahon: WWE में हाल में ही काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने WWE से रिटायरमेंट ले लिया है, जिसको लेकर पूर्व WWE चैंपियन ब्रेट हार्ट (Bret Hart) ने बात की है। विंस मैकमैहन करीब 40 साल तक WWE के हेड के रूप में काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि विवादों में घिरने और गंभीर आरोप लगने के बाद विंस मैकमैहन ने अपने रिटायरमेंट लेने का फैसला किया था। इसके बाद उनकी जगह पर निक खान और स्टैफनी मैकमैहन कंपनी के नए CEO बन गए हैं। इसके अलावा ट्रिपल एच अब क्रिएटिव हेड बन गए हैं।

पूर्व WWE चैंपियन ब्रेट हार्ट ने विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट को लेकर कही ये बात

पूर्व WWE चैंपियन ब्रेट हार्ट और विंस मैकमैहन के बीच काफी ज्यादा विवाद रहा है। Survivor Series 1997 मोंट्रियल स्क्रूजॉब के बाद दोनों के बीच काफी ज्यादा दूरी हो गई थी। इस इंसिडेंट के बाद ब्रेट हार्ट ने WWE को भी छोड़ दिया था,जिसके बाद वो WCW का हिस्सा बन गए थे। वहीं, विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट को लेकर Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल अप्टर से बात करते हुए ब्रेट हार्ट ने कहा कि विंस के साथ हाल में हुई घटनाओं से वो खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा,

"और लोगों की तरह मैं भी इस बात को सुनकर काफी ज्यादा हैरान रह गया था। मुझे नहीं लगता है कि किसी ने रेसलिंग की दुनिया में विंस मैकमैहन से ज्यादा पहचान बनाई है। मुझे ये देख कर दुःख हो रहा है। लेकिन सोच सकते हैं कि मैं ये सब देख कर खुश हो रहा होंगा कि विंस के सामने इतनी ज्यादा मुश्किलें हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं। मुझे ये सोच कर बुरा लगता है। मुझे लगता है कि इससे उनका ही नुकसान हुआ है। उनके न होने से बिजनेस के लोग भी उन्हें मिस करेंगे।

youtube-cover

विंस के रिटायरमेंट के बाद ट्रिपल एच ने क्रिएटिव कंट्रोल ले लिया है। उनके क्रिएटिव कंट्रोल लेने के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। फैंस को उम्मीद है कि अब उन्हें और ज्यादा सरप्राइज देखने को मिलेंगे। इसके अलावा WWE में एक नए युग की शुरुआत होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...