Create
Notifications

AEW न्यूज़: WWE लैजेंड ने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप का अनावरण किया

Double Or Nothing
Subham Pal

WWE हॉल ऑफ़ फेमर ब्रेट "द हिटमैन" हार्ट AEW डबल और नथिंग पर मौजूद थे। हार्ट ने यहाँ AEW वर्ल्ड टाइटल बेल्ट का अनावरण किया। इस चैंपियनशिप के लिए भविष्य में मैच होने वाला है।

AEW ने जबसे अपने पहले शो डबल और नथिंग की घोषणा की है, तभी से यह प्रमोशन काफी चर्चा में है। इसके अलावा इस प्रमोशन को एक अरबपति का भी साथ मिला। यही कारण है कि यह दुनिया भर के टॉप सुपरस्टार्स को साइन करने में सफल रहा।

AEW ने इस साल की शुरुआत में पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको को साइन किया था और जैरिको ने इसे उनके जिंदगी की सबसे अच्छी डील कहा था। इसके अलावा कंपनी ने कैनी ओमेगा को भी साइन किया था, वहीँ कोडी रोड्स और यंग बक्स यहाँ पहले से मौजूद थे। प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया AEW से काफी प्रभावित है और कुछ लोगों ने तो इसे प्रोफेशनल रैसलिंग में नए युग की शुरुआत तक करार दे दिया।

इस साल WWE हॉल ऑफ़ फेम सेरेमनी के दौरान ट्रिपल एच और उनके DX साथियों ने इस नए प्रमोशन का मजाक उड़ाया था। पिछले कुछ हफ्तों के दौरान कोडी रोड्स और दूसरे AEW सुपरस्टार्स ने भी WWE के नए 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट का मजाक उड़ाकर हिसाब बराबर कर दिया।

AEW डबल और नथिंग पीपीवी के दौरान WWE हॉल ऑफ़ फेमर और कई बार WWE चैंपियन रह चुके ब्रेट हार्ट ने AEW चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण किया। कैसिनो बैटल रॉयल के विजेता एडम पेज और क्रिस जैरिको के बीच में पहला AEW चैंपियनशिप मैच होगा। WWE को टक्कर देने के लिए ऑल एलीट रैसलिंग ने सही दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। यह रैसलिंग फैंस के लिए एक नए स्वर्णिम युग की शुरुआत है।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...