WWE

वीडियो: SummerSlam 2015 में हुआ था अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर के बीच खतरनाक मैच

इस साल लैसनर समरस्लैम में रोमन रेंस के खिलाफ लडे़ंगे

अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी किसी यादगार फिउड से कम नहीं है। रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर पहले सुपरस्टार थे जिन्होंने द डैडमैन की विनिंग स्ट्रीक तोड़ी थी। जिसके बाद अंडरटेकर को काफी गुस्सा आया था और ब्रॉक को हराने के लिए उतावले हो गए थे।

समरस्लैम 2015 में  द अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर का मैच रखा गया जिसमें सबसे पहले एंट्री द बीस्ट लैसनर ने की फिर अंडरटेकर ने रिंग में कदम रखा लेकिन जैसे ही डैडमैन रिंग में पहुंचे लैसनर ने जबदस्त अटैक कर दिया। मैच शुरु भी नहीं हुआ था लेकिन  ब्रॉक खुद को रोक नहीं पाए।


उसके बाद अंडरटेकर और लैसनर बीच जबरदस्त एनकाउंटर देखने को मिला , कभी पंच तो कभी सुपलेक्स इतनी ही नहीं लैसनर को इस मैच में चोट भी लगी जिसके चलते उनका खून भी निकला। लैसनर ने अंडरटेकर को कमेंट्री टेबल पर एफ-5 भी मारा लेकिन डैडमैन ने हार नहीं मानी। उसके बाद  अंडरटेकर ने चोक्स्लेम और टू स्टोब मार दिया लेकिन लैसनर ने किक आउट कर दिया।

तभी अंडरटेकर अपने अंदाज में उठे साथ साथ लैसनर भी उठ गए और दोनों सुपरस्टार एक दूसरे को देखकर हसने लग गए। फिर ब्रॉक ने अंडरटेकर को सबमिशन मूव में पकड़ लिया  लेकिन बेल बज गई और ऑफिशियल्स को लगा कि डैडमैन ने टैप आउट कर दिया है लेकिन रैफरी ने इसे साफ इंकार किया, तभी टेकर ने पीछे से लैसनर को लो ब्लो दिया और सबमिशन में पकड़ा और लैसनर ने हार मान ली। इस साल समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर रोमन रेंस के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करेंगे।


इस वीडियो में आप देख सकते है साल 2015 समरस्लैम के उस शानदार मैच का वीडियो-