COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर ने गाली देकर UFC के डबल चैंपियन को फाइट के लिए ललकारा

42   //    08 Jul 2018, 10:42 IST

जिस घड़ी का इंतजार WWE और UFC फैंस को था, वो पल आज आ ही गया। ब्रॉक लैसनर की UFC वापसी को लेकर एलान हो चुका है। लॉस वेगास में हुए UFC 226 के मेन इवेंट के बाद नए चैंपियन डेनियल कॉर्मियर ने ब्रॉक लैसनर को फाइट के लिए ललकारा और ब्रॉक लैसनर ने भी उन्हें गाली देकर सावधान रहने की चुनौती दी।

UFC के नए हैवीवेट और लाइट हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर ने जीत के बाद माइक लेकर ब्रॉक लैसनर को ललकारते हुए कहा, "एक शख्स है, जिसमें मैं लंबे समय से जानता हूं। वो एक रैसलर हैं और पूर्व UFC चैंपियन भी रह चुके हैं। ब्रॉक लैसनर तुम ऑक्टागन के अंदर आ जाओ।"




ऑक्टागन के बाहर बैठे ब्रॉक लैसनर सूट-बूट में अंदर आए और आते ही कॉर्मियर को जोरदार धक्का मारा। कॉर्मियर ने धक्का लगने के बाद कहा कि अगर तुमने मुझे इस बार धक्का दिया तो यहीं ढेर कर दूंगा। ब्रॉक लैसनर ने उसके बाद माइक पर बोलते हुए कहा, "मैं बिल्डिंग में घुसा तो हैवीवेट फाइटरों की बकवास फाइट देखने को मिली। एनगानू, मिओचिच सब बकवास हैं। डीसी (डेनियल कॉर्मियर) अब मैं तुम्हारे पीछे आ रहा हूं M********।

हमने आपको कुछ दिनों पहले ही बता दिया था कि ब्रॉक लैसनर का सामना उनकी अगली UFC फाइट में स्टीपे मिओचिच और डेनियल कॉर्मियर के बीच होने वाली फाइट के विजेता से होगा। आज इस बात पर मुहर लग गई है। फिलहाल ब्रॉक लैसनर का सामना UFC के 2 डिवीजन के चैंपियन के साथ कब होगा, इस बारे में UFC द्वारा जल्द एलान किया जा सकता है। उम्मीद है कि साल के आखिरी UFC इवेंट में इन दोनों हैवीवेट्स के बीच फाइट होगी।

UFC 226 के मेन इवेंट में हैवीवेट चैंपियन स्टीपे मिओचिच और लाइट हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर के बीच फाइट हुई थी। डीसी ने पहले ही राउंड में नॉकआउट के जरिए स्टीपे को हराया और एक साथ 2 डीविजन के चैंपियन बने। इससे पहले एक ही मौके पर 2 डिवीजन के चैंपियन बनने का कारनामा कॉनर मैक्ग्रेगर ने किया है।

Advertisement
Fetching more content...