COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam के बाद ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर प्लान का एलान हुआ

41   //    17 Jul 2018, 12:17 IST

जैसा की इस हफ्ते की रॉ में देखने को मिला जब कर्ट एंगल ने साफ किया कि अगर लैसनर अपने टाइटल को डिफेंड नहीं करते हैं तो उनसे खिताब वापस ले लिया जाएगा। वहीं समरस्लैम के लिए अब लैसनर का मैच तय कर दिया गया है। अब ब्रॉक के फ्यूचर प्लान को सामने लाया गया है।

तय कर दिया गया है कि लैसनर समरस्लैम के बाद होने वाली रॉ में आएंगे, चाहे वो चैंपियन बने रहते  या फिर  नहीं लेकिन उनका रॉ में हर0 हाल में दस्तक देनी होगी। 11 जून 2018 को लैसनर ने पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक का सबसे ज्यादा दिनों तक चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। अब लैसनर लंबे समय तक खिताब को रखने वाले सुपरस्टार है, जबकि ब्रॉक का UFC में जाना अब तय हो गया है।

आपतो बता दें कि हल्क होगन और ब्रूनो सैममार्टिनों जैसे दिग्गजों ने शुरुआती दिनों में 1000 दिनों तक टाइटल को अपने पास रखा है।  लेकिन 90 के दशक के बाद से टाइटल को कम दिनों तक रैसलर को दिया जाने लगा।  जिसके बाद पंक ने इसे सबसे पहले ज्यादा दिनों तक अपने पास रखा। एटीट्यूड एरा के बाद से सिर्फ 10 सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने 200 तक दिन तक टाइटल को संभाला है।

टाइटल रखने के लिहाज से लैसनर के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं जबकि रॉ पर उनकी दस्तक उतनी ही कम है। वहीं इस हफ्ते की रॉ में WWE द्वारा लैसनर पर सख्त फैसला देखने को मिला। रॉ में कर्ट एंगल ने ऐलान किया कि लैसनर का समरस्लैम में मैच होगा जिसके लिए पॉल हेमन ने भी हामी भरी।  इस हफ्ते लैसनर के चैलैंजर के लिए दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए जिसको रेंस और लैश्ले जीता। दोनों का मैच समरस्लैम नंबर वन कंटेंडर के लिए अगले हफ्ते रॉ में होगा।


खैर, लैसनर के लिए मैच तय कर दिया गया है और अगले हफ्ते उनके विरोधी के नाम से परदा भी उठ जाएगा। अब देखना होगा कि समरस्लैम से पहले लैसनर कितनी बार रॉ में दस्तक देते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...