WWE

ब्रॉक लैसनर ही मेरे अगले चैलेंजर होंगे: डेनियल कॉर्मियर

ब्रॉक लैसनर का ये दुश्मन अपने विरोधियों को बुरी तरह मारने के लिए फेमस है

बीते रविवार को ही साफ हो गया कि ब्रॉक लैसनर UFC में वापसी के लिए तैयार हैं। UFC 226 का टाइटल मैच खत्म होने के बाद लैसनर ऑक्टागन में आए और UFC के डबल चैंपियन डेनियल कॉर्मियर को गाली देते हुए फाइट के लिए चुनौती दी। अब डेनियल कॉर्मियर ने भी एलान कर दिया है कि उनकी अगली फाइट ब्रॉक लैसनर के साथ ही होगी।

UFC के लाइट हैवीवेट और हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर एक टॉक शो में नजर आए। टॉक शो के दौरान उन्होंने ब्रॉक लैसनर और उनके साथ फाइट की संभावनाओं को लेकर बात की। DC के नाम से मशहूर डेनियल ने ब्रॉक लैसनर की ताकत की तारीफ करते हुए उन्हें शक्तिशाली बताया।


लैसनर के साथ होने वाली फाइट को लेकर कॉर्मियर ने कहा, "ब्रॉक लैसनर के शाथ मेरी अगली फाइट होगी। ब्रॉक लैसनर फिलहाल WWE के चैंपियन हैं और पूर्व UFC चैंपियन भी रह चुके हैं।"

कॉर्मियर ने ब्रॉक लैसनर के ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी टिप्पणी की। दरअसल ब्रॉक लैसनर 3-पीस सूट के नीचे बूट पहनकर रिंग में आए थे। कॉर्मियर ने इस बारे में बोलते हुए कहा, "मैं ऑक्टागन के अंदर खड़ा हुआ कोशिश कर रहा था कि ब्रॉक लैसनर की तरफ ना देखूं। थोड़ी ही देर में ब्रॉक अंदर आ गए। वो एक सूट पहने हुए थे। उन्होंने काओबॉय बूट में पैंट के निचले हिस्से को दबाया हुआ था। इससे अजीब चीज़ शायद ही आप कभी देखें।"


ब्रॉक लैसनर, डेनियल कॉर्मियर और UFC प्रेसीडेंट डैना वाइट सब लोग इस फाइट को लेकर हरी झंडी दिखा चुके हैं। अब बस WWE की तरफ से कोई बयान या लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात सामने आनी रहती है। खबरें सामने आ रही हैं कि लैसनर अभी 6 महीने तक फाइट नहीं कर पाएंगे, क्योंकि जब वो आखिरी बार UFC फाइट लड़े थे, तो डोप टेस्ट में फेल हो गए थे।