Survivor Series में ब्रॉक लैसनर को लगी चोट पर अपडेट

<p>

रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टेजर ने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान ब्रॉक लैसनर को सर्वाइवर सीरीज में लगी चोट के बारे में जानकारी दी। मैल्टजर ने बताया कि ब्रॉक लैसनर ने मैच के बाद चोट को बढ़ा-चढाकर दिखाया।

एजे स्टाइल्स के खिलाफ सर्वाइवर सीरीज़ में हुए एक जबरदस्त मैच के बाद लैसनर ने चोट होने का नाटक किया। मैच के दौरान एजे स्टाइल्स ने ब्रॉक लैसनर के घुटने को स्टील स्टैप्स में देकर मारा और उसके बाद रिंग में एजे ने लैसनर पर काफ क्रशर लगा दिया, इस दौरान ब्रॉक लैसनर बहुत बुरी तरह से दर्द से करहाते हुए नजर आए।

मैल्टजर का कहना है कि ब्रॉक लैसनर सिर्फ ये दिखाने की कोशिश कर रहे थे कि एजे स्टाइल्स की वजह से वो चोटिल हो गए हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान इस ओर जाए। सच बात ये है कि ब्रॉक लैसनर को एजे स्टाइल्स के खिलाफ हुए मैच में चोट नहीं लगी। ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच करीब 15 मिनट तक चला था, पिछले कुछ सालों में ये ब्रॉक लैसनर द्वारा लड़ा गया सबसे लंबा मैच था।

ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स ने सर्वाइवर सीरीज़ में फैंस को एक जबरदस्त मैच दिया। मैच की शुरुआत में एजे स्टाइल्स बड़े ही बेबस नजर आए और लैसनर ने उन्हें उठा-उठाकर फेंका। लेकिन बाद ने फिनोमिनल वन ने वापसी की और दिखाया कि क्यों उन्हें दुनिया का सबसे खास रैसलर कहा जाता है।

आपको बता दें कि ब्रॉक लैसनर WWE इतिहास के चौथे यूनिवर्सल चैंपियन हैं, जिन्होंने रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। लैसनर करीब 230 दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं, जोकि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के इतिहास में एक रिकॉर्ड है।

द बीस्ट ब्रॉक लैसनर अब WWE में कब नजर आएंगे और रॉयल रम्बल में उनका सामना किस सुपरस्टार के साथ होगा। इस बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नही आई है।