COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पॉल हेमन और कर्ट एंगल पर अटैक करने के बाद ब्रॉक लैसनर Raw में कब दिखेंगे ?

13   //    01 Aug 2018, 11:36 IST

लंबे समय बाद WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर की इस हफ्ते रॉ के दौरान वापसी हुई। लैसनर की हरकतों को देखकर लग रहा था कि वो अलग ही मूड से रॉ में वापिस आए हैं। समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच तय हो चुका है और शो को होने में अभी करीब 19 दिन का समय रह गया है।

सभी लोग जानते हैं कि WWE के साथ ब्रॉक लैसनर ने पार्ट टाइम रैसलर होने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ है। वो सिर्फ गिने-चुने मौकों पर ही कंपनी में नजर आते हैं। काफी सारे फैंस के जहन में चल रहा होगा कि समरस्लैम से पहले ब्रॉक लैसनर अब कब शो में नजर आएंगे या फिर वो सीधे ही समरस्लैम में अपना टाइटल बचाने के लिए उतरेंगे।

डेव मैल्टजर की मानें तो ब्रॉक लैसनर को देखने के लिए WWE यूनिवर्स को ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मैल्टजर का मानना है कि द बीस्ट को 13 अगस्त को होने वाले रॉ एपिसोड के लिए एडवर्टाइज़ किया गया है, उनके साथ पॉल हेमन को भी एडवर्टाइज़ किया गया है। ये समरस्लैम से पहले रॉ का आखिरी एपिसोड होगा और इसमें रोमन रेंस-ब्रॉक लैसनर के बीच किसी न किसी तरह की झड़प देखने को मिल ही जाएगी।

इस बार की रॉ में पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर दोनों नजर आए थे। रॉ की शुरुआत में पॉल हेमन ने आकर कहा था कि जब लैसनर का बाहर आने का मन करेगा, तभी वो आएंगे। कर्ट एंगल ने पॉल को चेतावनी दी थी कि अगर ब्रॉक लैसनर बैकस्टेज से बाहर नहीं आए तो पॉल हेमन को कंपनी से निकाल दिया जाएगा। पॉल ने बैकस्टेज जाकर लैसनर से गुजारिश की, लेकिन लैसनर उन्हीं पर भड़क गए और उन्हें भला-बुरा सुना डाला।

अब देखना होगा कि ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन 13 तारीख को एक साथ आएंगे या नहीं।

Fetching more content...