COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद रिंग में चौंकाने वाला नजारा देखने को मिला

SENIOR ANALYST
80   //    17 Sep 2018, 14:10 IST

समरस्लैम से पहले जैसे ही एरीना में ब्रॉक लैसनर आते थे उन्हें फैंस बू किया करते थे। लेकिन इस बार सब बदल गया। हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने नए लुक के साथ गेट को तोड़कर एक दम हीरो जैसी एंट्री की लेकिन काम विलन जैसा किया। इससे पहले जब ये मैच हो रहा था तो फैंस शांत बैठे हुए थे। कोई भी नई चीज यहां देखने को नहीं मिल रही थी लेकिन जैसे ही लैसनर आए तो क्राउड में एकदम जान आ गई। और फिर क्या सुपलैक्स सिटी और डिजर्व इट के चैंट्स लगने लगे। थोड़ी देर जब लैसनर खड़े रहे तो फैंस का उनके लिए पॉजिटिव चैंट्स देखते ही बन रहा था। फैंस इसी पल का इंतजार भी कर रहे थे।




WWE के खलनायक कहे जाने वाले लैसनर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रहे यूनिवर्सल टाइटल के मैच में एंट्री मारी और दोनों सुपरस्टार्स को जमकर मारा।  पहले टेबल के तुकड़े से लैसनर ने धोया जबकि बाद में एफ 5 मारकर ये इशारा किया कि वो अभी WWE का हिस्सा है और खिताब वापस हासिल करना चाहते हैं। ब्रॉक लैसनर की वापसी बेहद चौंकनी वाली थी क्योंकि ये मान लिया गया था कि वो UFC का हिस्सा बनने जा रहे थे। लैसनर की वापसी से WWE क्या प्लान बना रहा है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं । हालांकि ब्रॉक लैसनर का लुक काफी अलग था। लैसनर हमेशा से क्लीन शेव रहना पसंद करते हैं , सालों से लैसनर को एक ही अंदाज में देखा है लेकिन हैल इन ए सैल में लैसनर बढ़ी हुई दाढ़ी और मूछों के साथ आए।



कई दिनों के बाद लैसनर को लेकर पॉजिटिव ऊर्जा एरीना में देखने को मिली। शायद इससे ये पता चलता है कि लैसनर को देखने के लिए फैंस कितने बेताब थे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...