COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 मूव्स जिनकी वजह से ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा

59   //    26 Jul 2018, 16:07 IST

ब्रॉक लैसनर ने WWE के साथ साथ UFC में भी काफी नाम कमाया है। ब्रॉक लैसनर ने 2000 में WWE का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन उसके बाद से कई डार्क मैच में उन्होंने हिस्सा लिया 18 मार्च 2002 का लैसनर टीवी पर डेब्यू किया। इसके बाद लैसनर ने अपनी ताकत से कई सुपरस्टार्स को ढेर किया और चैंपियन बने।  हालांकि 2003 और 2004 के वक्त गोल्डबर्ग के फिउड को काफी पंसद किया गया। गोल्डबर्ग के हाथों हार का स्वाद चखने के बाद लैसनर ने कंपनी को छोड़ दिया।

जिसके बाद लैसनर ने करीब 8 साल बाद अप्रैल 2012 में वापसी की और जॉन सीना , अंडरटेकर, ट्रिपल एच जैसे दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ा।  हालांकि टेकर को रैसलमेनिया में  हराने वाले पहले सुपरस्टार बने थे।  अपनी वापसी के बाद उन्होंने जॉन सीना को हराया और खिताब जीता। रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ने ब्रीफकैस को कैश इन करके लैसनर को हराया था।

2016 की सर्वाइवर सीरीज के लिए लैसनर ने गोल्डबर्ग को चैलैंज किया था , गोल्डबर्ग ने इस मैच क जीत लिया था।  हालांकि रैसलमेनिया 33 में लैसनर ने जीत बिल गोल्डबर्ग  हराया भी साथ ही यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा भी किया। लैसनर वो सुपरस्टार है जिन्होंने सबसे लंबे वक्त तक टाइटल अपने पास रखा है। इस दौरान लैसनर को WWE के बड़े सुपरस्टार्स ने चैलेंज किया लेकिन  जीत लैसनर की हुई।  आपको बता दें कि लैसनर ने UFC में भी चैंपिनशिप को जीता है।

हालांकि लैसनर का सामना रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, समोआ जो जैसे दिग्गज से हुआ है लेकिन कोई भी उन्हें हरा नहीं पाया।  लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि  लैसनर को WWE में कई सुपरस्टार्स ने अपने मूव्स से हार मानने पर मजबूर किया है। ट्रिपल  एच की पैडग्री हो या फिर अंडरटेकर का पावरबॉम्ब लैसनर कुछ सुपरस्टार्स के खिलाफ हार मान चुके हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं उन 10 मूव्स को जिनके आगे लैसनर को झुकना पड़ा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...