Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर ने अपना "आखिरी" WWE लाइव इवेंट मैच लड़ा, दो दिग्गजों को 4 मिनट में चटाई धूल

SENIOR ANALYST
76   //    31 Mar 2018, 11:05 IST

ब्रॉक लैसनर का नाम सुनते ही फैंस के दिल में खुशी आ जाती है। लेकिन इस बार थोड़ा बहुत दुख फैंस को हुआ। बोस्टन में 30 मार्च को हुए रॉ के लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने मुकाबला लड़ा। उन्होंने केन और स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। 2 मिनट के अंदर ही उन्होंने मैच को खत्म कर दिया।

मैच तो हुआ और फैंस ने पसंद भी किया। लेकिन सबसे निराशा भरी बात ये थी कि ये ब्रॉक लैसनर का अंतिम WWE लाइव इवेंट था। इस बात को लेकर फैंस काफी निराश दिखे। रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। और कहा ये जा रहा है कि इसके बाद लैसनर कंपनी को अलविदा कर देंगे। रैसलमेनिया को भी अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। 8 अप्रैल को रैसलमेनिया का आयोजन होगा।






ट्रिपल थ्रैट मैच में इस बार ब्रॉक लैसनर ने दोनों सुपरस्टार्स को बहुत पीटा। ब्रॉन स्ट्रोमैन को उन्होंने पहले शानदार दो सुपलैक्स देकर रिंग के बाहर फेंक दिया। और रिंग के अंदर फिर केन को एफ 5 देकर ये मैच जीत लिया। हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक पॉवरस्लैम जरूर लैसनर को दिया लेकिन लैसनर को इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा। इससे पहले ये तीनों रॉयल रंबल में भी एक साथ भिड़ चुके है। यहां भी ब्रॉक लैसनर की जीत हुई थी।


ब्रॉक लैसनर की जीत के बाद फैंस ने खुशी तो जताई लेकिन थोड़ा बहुत निराश भी फैंस नजर आए।  क्योंकि शायद ही लैसनर अब लाइव इवेंट में दिख पाएंगे। ये उनका अंतिम लाइव इवेंट था। इस महीने उन्होंने तीन लाइव इवेंट में हिस्सा लिया था। रैसलमेनिया 34 के बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ खत्म हो रहा है। उम्मीद ये जताई जा रही है कि वो WWE छोड़कर UFC में अपना करियर बनाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...