COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam के बाद WWE नहीं छोड़ेंगे ब्रॉक लैसनर ?

SENIOR ANALYST
47   //    06 Aug 2018, 16:47 IST

समरस्लैम में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। दो हफ्ते इस मैच के बचे हुए हैं। लेकिन ये अंतिम नहीं होगा कि WWE पर हम ब्रॉक लैसनर को देखेंगे। इसके बाद भी वो WWE टीवी पर नजर आएंगे।

पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने जनरल मैनेजर कर्ट एंगल पर हमला किया था। लैसनर जबरदस्त एक्शन में यहां नजर आए। लैसनर ने शॉर्ट टर्म कॉन्ट्रैक्ट WWE पर साइन किया था। रैसलमेनिया के बाद ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। 19 अगस्त को उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा।

लैसनर इसके बाद UFC में चले जाएंगे। उनकी डील WWE के साथ खत्म हो जाएगी। ये भी उम्मीदें की जा रही है कि समरस्लैम में वो अपना टाइटल गंवा देंगे।

रैसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक लैसनर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि,"विंस इस तरह के इंसान नहीं है कि वो लैसनर जैसे आदमी को इतनी आसानी से नहीं जाने देंगे। ब्रॉक ने तीन महीने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और दो  फाइट की। तो ऐसा फिर भी हो सकता हैं। ये बात पक्की है कि अगर लैसनर अपने में आ गए तो वो फिर से तीन महीने का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे।लैसनर को इस बीच कोई बड़ा प्रतिद्वंदी भी चाहिए होगा। जिससे वो फाइट कर सकते हैं।


ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में अपना टाइटल खो देंगे इसकी उम्मीद की जा रही है। रोमन रेंस, केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन तीन ऐसे सुपरस्टार्स है जो टाइटल ले सकते हैं।  ये भी खबर आ रही है कि WWE और UFC के साथ एक छोटा कॉन्ट्रैक्ट फिर से लैसनर साइन कर सकते हैं। क्योंकि वो और पैसा कमाना चाहते हैं।


अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की रॉ में वापसी होगी। इसके बाद समरस्लैम में उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। कर्ट एंगल के साथ भी उनका मुकाबला कुछ देखऩे को मिल सकता हैं। कर्ट एंगल बदला लेने के पूरे मूड में होंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...