COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लैसनर ने अपने दोस्त पॉल हेमन को दिया धोखा, कॉलर पकड़कर की बेइज्जती

55   //    31 Jul 2018, 11:38 IST

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत ही ब्रॉक लैसनर के साथ बैकस्टेज से हुई।  जिसमें पॉल हेमन और लैसनर को दिखाया गया।  हालांकि 3 घंटे लंबे चले इस शो में लैसनर ने सिर्फ 10 मिनट के लिए रिंग में पैर रखे। पूरे टाइम लैसनर को बैकस्टेज देखा गया लेकिन इस बार उन्होंने रेड ब्रांड सभी हदों को पार कर दिया।

सबसे पहले लैसनर ने हेमन का फोन तोड़ दिया।  दरअसल, हेमन ने लैसनर को कहा कि उनके लिए मैसेज आया है लेकिन यूनिवर्सल चैंपियन को इस बात पर काफी गुस्सा आया और उन्होंने दीवार पर हेमन का फोट पटक कर मारा।


जिसके बाद कर्ट एंगल और पॉल हेमन की बातचीत हुई जिसमें कर्ट ने साफ किया अगर लैसनर रॉ की रिंग में नहीं आते तो हेमन को बाहर कर दिया जाएगा। जिसके बाद से हेमन और ब्रॉक की बैकस्टेज स्टोरी शुरु हो गई। अपनी नौकरी बचाने के लिए लैसनर को बार बार हेमन बाहर जाने के लिए मनाते रहे लेकिन लैसनर को इन बातों से गुस्सा आता रहा।



 





इसके बाद क्या था कर्ट एंगल रिंग में आए और उनके साथ बैरन कॉर्बिन थे।  हेमन भी धीमे कदमों के साथ रिंग में पहुंचे लेकिन तभी कर्ट ने एलान किया कि हेमन को निकाला जाता है।  इतमें ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक बज गया और वो बाहर आए।  हेमन से राहत की सांस ली जबकि कर्ट को ब्रॉक ने एफ5 मार दिया। इस भयानक रूप को देखते हुए कॉर्बिन वहां से निकल गए लेकिन उसके बाद ब्रॉक ने पॉल हेमन का जबड़ा पकड़ लिया धमकी दे दी।


खैर, लैसनर द्वारा हेमन पर किए गए अटैक से ये लग रहा है कि समरस्लैम के बाद ये जोड़ी टूट जाएगी और लैसनर WWE को अलविदा बोल देंगे। देखना होगा कि समरस्लैम के बाद क्या क्या देखने को मिलता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...