Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam के बाद WWE और UFC दोनों में काम करते रहेंगे ब्रॉक लैसनर?

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के लिए अफवाहें है कि WWE में आखिरी तीन दस्तक के बाद वो UFC के करियर पर फोकस करने वाले हैं। फायर्ड अप पोडकास्ट और केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट्स के अनुसार लैसनर और विंस मैकमैहन की एक बड़ी मुलाकात हुई है जिसमें काफी कुछ बदलाव हो सकता है।

बताया जा रहा है कि विंस मैकमैहन से लैसनर ने WWE और UFC दोनों में काम करने की इच्छा जाहिर की है। UFC 226 में ब्रॉक लैसनर को देखा गया था जहां उन्होंने डेनियल कॉर्मियर से बहस की थी।  लैसनर ने डेनियल कॉर्मियर को धक्का तक दे दिया था, अब इन दोनों की फाइट ऑक्टागन में होनी वाली है लेकिन कब ये तय नहीं हुआ है।

फिलहाल, लैसनर WWE में रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में है और समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। उम्मीद है कि लैसनर टाइटल को रोमन रेंस के खिलाफ गंवा देंगे और WWE को अलविदा बोल देंगे। दरअसल, इन खबरों में थोड़ा ट्विस्ट आ गया है।

फायर्ड अप पोडकास्ट के जो पाइसिच के मुताबिक अब हालत कुछ बदल गए है और फैंस के लिए बड़ी खबर लेकर आए है। "मैं एक बड़ी न्यूज ब्रेक कर रहा हूं।  ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन की WWE को लेकर पिछले हफ्ते मीटिंग हुई थी, जिससे कुछ बड़े लेवल में बदलाव किए जाए। साथ ही लैसनर ने दोनों कंपनी में काम करने की इच्छा जाहिर की है। "

इसकी के साथ उन्होंने बताया कि कैसे लैसनर दोनों कंपनी में काम कर सकते हैं। "वो UFC और WWE दोनों में काम करना चाहते हैं। मुझे नहीं पता कि ये कैसे संभव होगा लेकिन अगर समरस्लैम में लैसनर खिताब को नहीं गंवाते तो उनको WWE और UFC में काम करते हुए देख सकते हैं। जैसा की मैंने पहले कहा कि ये कैसे संभव होगा, लेकिन वो दोनों में काम करना चाहते हैं।  "

खैर, अभी लैसनर का ध्यान रेंस के खिलाफ मैच पर होगा। वहीं लैसनर हेमन के साथ भी मारपीट कर चुके हैं, अब देखना होगा कि कुछ दिन बाद 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में किस तरह से रोमांच नजर आता है।

Published 08 Aug 2018, 11:37 IST
Advertisement
Fetching more content...