Create
Notifications

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को धमकी

Ankit

इस हफ्ते की रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना ओपनिंग सैगमेंट किया और कई सारी बातें बोली। मनी इन द बैंक में अब कुछ दिन बाकी है उससे पहले स्ट्रोमैन ने रॉ की रिंग में अपनी जीत का दावा कर दिया। स्ट्रोमैन ने बाकी सभी सुपरस्टार्स को साफ शब्दों में बयां कर दिया कि वो मनी इन द बैंक का कॉन्ट्रैक्ट जीतने वाले हैं जिसके बाद को चैंपियन बनेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैने ने इस साल मनी इन द बैंक के लिए सबसे पहले क्वालीफाई किया था। जिसके बाद से स्ट्रोमैन हर बोलते थे कि उनको कई नहीं हरा सकता है। स्ट्रोमैन ने कुछ वक्त पहले हुई ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल को जीता है, जिसमें वो अकेले 49 सुपरस्टार्स पर भारी पड़े थे। एलिमिनेशन चैंबर में भी स्ट्रोमैन ने बाकी सुपरस्टार्स का बुरा हार किया था। इस हफ्ते स्ट्रोमैन आए और बोला कि वो बाकी सुपरस्टार्स को हरा देंगे और मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद मिस्टर मॉनस्टर इन द बैंक होंगे। स्ट्रोमैन ने कहा कि वो इस खिताब को जीतकर कभी भी चैंपियन बन जाएंगे। इसके अलवा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को आड़े हाथों लेते हुए साफ किया कि वो लैसनर को हराकर खिताब अपने नाम करेंगे।

इस दौरान पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने एंट्री की और स्ट्रौमैन को चुनौती दी। फिन बैलर यहीं नहीं रुके उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को थप्पड़ जड़ दिया। इन सबके बाद फिन बैलर और स्ट्रोमैन का मैच हुआ।

आपको बता दे कि स्ट्रोमैन पहले भी लैसनर से खिताब के लिए लड़ चुके है लेकिन हार का सामना करना पड़ा था। अब स्ट्रोमैन ने जीत का दावा किया और लैसनर को धमकी दे दी है। अब देखना होगा कि मनी इन द बैंक में क्या होता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...