Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को 1 साल के लिए सस्पेंड किया गया

विजय शर्मा
visit

ESPN के ब्रैट ओकामोटो ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनके अनुसार बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लैसनर को 1 साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। UFC 200 के बाद ब्रॉक लैसनर को ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद उन पर 2 लाख 50 हजार डॉलर का फाइन लगा दिया था। MMAFighting.com के शॉन अल सट्टी के मुताबिक, ब्रॉक लैसनर हाइड्रोक्सिलोमीफीन के सेवन के दोषी पाए गए थे, जिसकी वजह से नेवाडा एथलेटिक कमिशन ने उन्हें टैम्पररी तरीके से सस्पेंड कर दिया गया। ब्रॉक लैसनर का सामना UFC 200 में मार्क हंट के साथ हुआ था, जहां उन्हें जीत हासिल की थी। गुरुवार को हुए खुलासे के बाद मैच के नतीजे को खत्म कर मैच को नो कॉन्टैस्ट में खत्म कर दिया। ये खुलासा सामने आने के बाद भी WWE ने ब्रॉक लैसनर को कम्पीट करने की इजाजत दी। नीचे दी गई वीडियो में आप ब्रॉक लैसनर और मार्क हंट के बीच UFC 200 को आप देख सकते हैं:

youtube-cover

UFC 200 में मार्क हंट के खिलाफ मिली जीत के बाद ब्रॉक लैसनर WWE में 2 मैच लड़ चुके हैं। समरस्लैम में ब्रॉक का रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ था, जबकि सर्वाइवर सीरीज़ में गोल्डबर्ग का सामना भी ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच हुआ मैच 1 मिनट 26 सेकेंड तक हुआ था। गोल्डबर्ग ने सिर्फ 2 स्पीयर और 1 जैकहैमर देकर गोल्डबर्ग को हरा दिया था। जनवरी में होने वाले रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग हिस्सा लेंगे। UFC में ब्रॉक लैसनर के करियर को लेकर स्पष्ठता नहीं है, लेकिन जहां तक उनके सस्पेंशन की बात है तो वो 2017 में वापसी कर सकते हैैं, अगर UFC और ब्रॉक लैसनर के बीच एग्रीमेंट हो। सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच हुई फाइट की वीडियो आप यहा देख सकते हैं।

youtube-cover

फॉक्स स्पोर्ट्स के मुताबिक, लैसनर फाइट लड़ने के लिए एलिजिबल होंगे, अगर वो फाइट से 30, 15 और 3 दिन पहले ड्रग सैंपल दे दें।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now