COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

वीडियो : जब पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को धोखा देते हुए बिग शो को चैंपियन बनाने में मदद की

7   //    13 Nov 2017, 18:42 IST

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में अब बस एक हफ्ते का समय बाकी है और जैसे की सब इस बात से वाकिफ है कि यह पे-पर-व्यू WWE के टॉप पीपीवी में से एक हैं और हर बड़े पीपीवी की तरह कंपनी इसमें भी कुछ न कुछ ऐसा करती है, जिससे फैंस को काफी हैरानी होती है।

WWE के बड़े पीपीवी में या तो कोई बड़े डेब्यू देखने को मिलते हैं, या कुछ कमबैक, लेकिन फैंस को सबसे हैरानी तब होती है, जब कोई अपने साथी को धोखा दे।

ऐसा ही कुछ हुआ था साल 2002 में हुए सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में। ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप को बिग शो के खिलाफ डिफेंड करना था। यह एक अच्छा मैच चल रहा था और इस मैच में एक ऐसा पल भी आया, जब लैसनर ने बिग शो को खतरनाक F5 दिया और वो बिग शो को पिन करने के करीब आए थे कि पॉल हेमन ने सबको चौंकाते हुए रेफरी को बाहर खींच लिया।

पॉल हेमन की इस हरकत से फैंस के अलावा खुद लैसनर भी काफी हैरान हुए और वो गुस्से में आकर हेमन के पीछे भागे, इसके बाद हेमन बचते हुए रिंग में चले गए और जैसे ही लैसनर रिंग में आए बिग शो ने उनके ऊपर चेयर से हमला कर दिया। बिग शो ने फिर लैसनर को चेयर के ऊपर ही चोक स्लैम दे दिया और उन्हें पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

वैसे तो WWE इतिहास में बहुत से धोखे देखने को मिले हैं, लेकिन पॉल हेमन द्वारा लैसनर को धोखा देना हमेशा ही सबसे हैरान करने वाले धोखों में गिना जाएगा, क्योंकि जब भी लैसनर की बात होती है पॉल हेमन का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है।

मौजूदा समय में लैसनर और हेमन को एक दूसरे के बिना देख पाना काफी मुश्किल ही नजर आता है। लैसनर अगर रिंग में अपने साइज से प्रतिद्वंदी को चित करते हैं, तो हेमन अपनी माइक स्किल्स से लैसनर के दुश्मनों को टिकने नहीं देते।

Fetching more content...