Create

WWE ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन के लिए लैसनर vs स्ट्रोमैन vs केन के मैच का एलान किया

WWE के लिए मैडिसन स्क्वायर गार्डन का वही दर्जा है जोकि क्रिकेट के लिए लॉर्ड्स स्टेडियम का है। इस एतिहासिक एरीना में WWE के कई फेमस इवेंट्स का आयोजन किया गया है। यहां हर साल WWE शो का आयोजन किया जाता है। आने वाले 16 मार्च को भी रोड टू रैसलमेनिया के तहत लाइव इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। PWinsider की रिपोर्ट के अनुसार, WWE मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले लाइव इवेंट के लिए रोंडा राउज़ी के नाम पर विचार कर रही है। UFC के दिनों में रोंडा राउज़ी मैडिसन स्क्वायर गार्डन पर कई सारे इवेंट्स का हिस्सा बन चुकी हैं। आखिरी बार वो मैडिसन स्क्वायर गार्डन पर लड़ती हुई UFC 207 में नजर आईं थीं। जहां उन्होंने अमैंडा न्यूनिस के हाथों टाइटल मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले लाइव इवेंट का मैच कार्ड कुछ इस प्रकार होगा:

-ब्रॉक लैसनर (c) vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs केन (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)
-द बार (c) vs टाइटस ओ नील vs द न्यू डे (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)
-एजे स्टाइल्स, नाकामुरा vs केविन ओवंस, सैमी जेन
-फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस vs द मिज़, बो डैलस और कर्टिस एक्सल
-जॉन सीना, निकी बैला vs इलायस, बेली
इसके अलावा मैट हार्डी, ब्रे वायट, एलैक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स और असुका जैसे सुपरस्टार्स के बीच मैच होंगे। इस मैच कार्ड खास बात ये है कि निकी बैला मैच लड़ती हुई नजर आएंगी। विमेंस रॉयल रम्बल मैच के बाद पहला मौका होगा, जब निकी बैला रिंग में नजर आएंगी। इसके अलावा रैसलमेनिया 33 के बाद पहली बार जॉन सीना के साथ रिंग में दिखेंगी। इसके अलावा फैंस को नई शील्ड देखने को मिलेगी।
आपको बता दें कि WWE ने एलान कर दिया है कि अब रोंडा राउज़ी रॉ के सभी एपिसोड्स में नजर आएंगी। रैसलमेनिया से पहले होने वाली सभी रॉ एपिसोड्स के वैन्यू पर आप नीचे देख सकते हैं।
12 मार्च 2018- हैरिस ब्रैडली सैंटर, मिलवॉकी
19 मार्च 2018- अमेरिकन एयरलाइंस सैंटर, डिट्रॉइट
26 मार्च 2018- क्विकन लोंस एरीना, क्लीवलैंड
2 अप्रैल 2018- फिलिप्स एरीना, अटलांटा
youtube-cover

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment