Create
Notifications

3 दिसंबर को ब्रॉक लैसनर का सामना रूसेव के साथ होगा

विजय शर्मा

WWE ने ट्विटर पर एलान किया कि 3 दिसंबर को मैक्सिको में होने वाले लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर का सामना बुल्गेरियन ब्रूट रूसेव के साथ होगा।

पहले इस तरह की अफवाहें सामने आई थी कि ब्रॉक लैसनर ने सामना सैमी जेन के साथ होगा। लेकिन WWE ने लैसनर के खिलाफ रूसेव को उतारने का फैसला ले लिया है। ये दूसरा मौका है, जब बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लैसनर का सामना रूसेव के साथ होगा। इससे पहले 6 फरवरी 2016 को कैलीफॉर्निया के सैन होज़े में शो के दौरान इन दोनों स्टार्स का आमना सामना हुआ था। मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और सिर्फ 3 मिनट में ही खत्म हो गया। मैच के दौरान ब्रॉक लैसनर ने रूसेव को सुप्लैक्स सिटी की सैर कराई थी।

youtube-cover

पिछले साल के आखिर और इस साल के शुरुआत में ब्रॉक लैसनर का कई बार सामना लीग ऑफ नेशंस के सदस्य डैल रियो, शेमस और रूसेव के साथ हुआ था। ब्रॉक Vs रूसेव 2 देखने से पहले फैंस को गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बीच 12 साल बाद कोई मैच होता हुआ दिखेगा। ये दोनों ही स्टार्स सर्वाइवर सीरीज़ के मेन इवेंट में नजर आएंगे। ब्रॉक लैसनर औऱ गोल्डबर्ग अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में नजर नहीं आएंगे। अब सीधे दोनों स्टार्स 14 नवंबर को होने वाले रॉ में दिखेंगे, सर्वाइवर सीरीज़ से पहले ये आखिरी रॉ एपिसोड होगा। सर्वाइवर सीरीज़ के बाद ब्रॉक लैसनर शायद रॉयल रम्बल तक नजर नहीं आएंगे। रॉयल रम्बल के दौरान वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के दावेदार हो सकते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...