Create

ब्रॉक लैसनर ने द मिज़ को चैंपियन vs चैंपियन मैच में सिर्फ 80 सेकेंड्स में ढेर किया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर कंपनी के लाइव इवेंट्स में कम ही नजर आते हैं। वो सिर्फ चुनिंदा और खास जगह पर होने वाले लाइव इवेंट्स में ही शिरकत करते हैं। रोड टू रैसलमेनिया के दौरान हो रहे शोज़ में लैसनर लगातार 2 हफ्तों से नजर आए हैं। पिछले हफ्ते बीस्ट ने आकर केन को करीब 30 सेकेंड के भीतर ही मात दी थी। आज अमेरिका के मिनीपोलिस में हुए लाइव इवेंट के दौरान ब्रॉक लैनसर नजर आए। द बीस्ट इंकार्नेट का सामना चैंपियन vs चैंपियन मैच में द मिज़ को साथ हुआ। इस दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के साथ उनकी टीम मिजटूराज के बो डैलस और कर्टिस एक्सल भी मौजूद थे। यूनिवर्सल चैंपियन लैसनर ने मैच के लिए बैल बजते ही द मिज़ को सुपलैक्स दिया। मैच की शुरुआत में ही उन्होने 3 बार मिज़ को सुप्लैक्स सिटी की सैर कराई। उसके बाद बो डैलस रिंग में आ गए और वो भी सुपलैक्स का शिकार बने। पूर्व UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने अपनी जबरदस्त ताकत का परिचय देते हुए कर्टिस एक्सल को भी नहीं छोड़ा।

लैसनर ने मिज और मिज़टूराज को जरा भी संभलने का मौका नहीं दिया और फिर से मिज़ को सुप्लैक्स मारा। बीस्ट ने तीनों सुपरस्टार को फिर F5 का शिकार बनाया और तीनों रिंग में बेसुध पड़े रहे। रैफरी ने मैच को वहीं खत्म करवा दिया और इस तरह लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर की जीत हुई। ये मैच करीब 1 मिनट और 20 सेकेंड तक चला। इस मैच में लैसनर को जरा सी भी खरोंच नहीं आई और उन्होंने अपने दुश्मनों को सुप्लैक्स सिटी के साथ-साथ F-5 का भी मजा चखाया। मैच खत्म होने के बाद बाद ब्रॉक लैसनर ने रैफरी को भी F5 मारा

WWE रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर का सामना रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होना है। ऐसे में मैच से पहले तक WWE उन्हें मजबूत दिखाना चाहती है।

youtube-cover
 वीडियो सौजन्य: ProWrestling FanCam
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment