Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को WrestleMania 33 में अंतिम बार लड़ने की चुनौती दी

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

रॉयल रंबल के बाद हुआ रॉ का एपिसोड बहुत ही खास ही रहा। जैसा की सभी को उम्मीद थी कि ट्रिपल एच यहां आकर सैथ रॉलिंस को जवाब देंगे, हुआ भी ऐसा ही। लेकिन इस बीच में एक सबसे खास बात ये रही बैकस्टेज में गाड़ी जब आ रही थी तो सभी को लगा की ट्रिपल एच गाड़ी से निकलेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गाड़ी से निकले ब्रॉक लैसनर ने इस एपिसोड में दस्तक दी। जब पॉल हेमेन और ब्रॉक लैसनर रिंग में थे तो फैंस गोल्डबर्ग चैंट कर रहे थे। सभी को उम्मीद थी कि क्या पता गोल्डबर्ग यहां पर आ जाए। ऐसा नहीं हुआ। लेकिन यहां पर एक चौंकाने वाली बात पॉल हेमेन ने की। ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को रैसलमेनिया 33 में अंतिम बार लड़ने के लिए चैलेंज किया है। इससे पहले पॉल हेमेन ने अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर की कई उपलब्धियां है। चाहे वो अंडरटेकर की स्ट्रीक तोड़ना हो या फिर कोई और। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने गोल्डबर्ग को अंतिम चुनौती दी है।

ब्रॉक लैसनर इससे पहले लगातार दो बार गोल्डबर्ग से मात खा चुके है। सर्वाइवर सीरीज के बाद रॉयल रंबल में भी गोल्डबर्ग ने उन्हें रिंग से बाहर फेंक दिया था, और अब इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने ये बात रखी है। ब्रॉक लैसनर की इस चुनौती जवाब देने के लिए गोल्डबर्ग ने भी ट्वीट कर अगले हफ्ते रॉ में अपनी एंट्री के लिए कह दिया है। I'll be at @WWE #RAW NEXT MONDAY! @BrockLesnar @HeymanHustle
want an answer to the #Wrestlemania ... https://t.co/rAeyUIPW2C — Bill Goldberg (@Goldberg) January 31, 2017 इसके बाद WWE ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर गोल्डबर्ग के अगले हफ्ते रॉ में आने की बात कह दी। The challenge from @BrockLesnar will be addressed NEXT WEEK when @Goldberg returns to Monday Night #RAW! pic.twitter.com/886s7PoqaN — WWE (@WWE) January 31, 2017 रॉयल रंबल में उम्मीद थी कि ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच थोड़ा बहुत लड़ाई होगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मात्र 26 सेकंड में गोल्डबर्ग ने लैसनर को बाहर फेंक दिया। इसी बात के बाद उम्मीद की जा रही थी कि लैसनर इस शो में आएंगे, और वो आए भी। अब देखना ये होगा की अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में गोल्डबर्ग आकर इस चुनौती को किस तरह स्वीकार करेंगे।
Published 31 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now