Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को मार-मारकर लहूलुहाने करने वाले केन वैलासकेज़ के WWE रिंग में ट्रेनिंग करने की वजह का खुलासा

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

पिछले महीने हमने आपको बताया था कि UFC में ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन रह चुके केन वैलासकेज़ WWE परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आए थे। उन्होंने परफॉर्मेंस सैंटर के कोचों के साथ मिलकर रिंग के अंदर रैसलिंग की बारीकिया सीखी।

जाने-माने रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर ने केन वैलासकेज़ के रिंग में आकर ट्रेनिंग करने की वजह के बारे में बात की। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के एपिसोड के दौरान मैल्टजर ने बताया कि 2 बार के पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन UFC के साथ अपनी डील को लेकर बातचीत कर रहे हैं। वैलासकेज़ इस वजह से WWE परफॉर्मेंस सैंटर में आए थे ताकि वो UFC को दिखा सकें कि उनके पास दूसरे विकल्प भी मौजूद हैं। इसके जरिए वो UFC पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

केन वैलासकेज़ ने परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग करने के बारे में कहा था, "अभी तक WWE परफॉर्मेंस सैंटर में अनुभव काफी अच्छा रहा। जब तक यहां हूं, ज्यादा से ज्यादा सीखने की कोशिश करूंगा। मैं बचपन से ही WWE और मैक्सिकन रैसलिंग का फैन रहा हूं।"

UFC में 2 बार के चैंपियन रह चुके केन वैलासकेज़ WWE परफॉर्मेंस सैंटर में रैसलिंग की बारीकियां सीखते हुए नजर आए थे। WWE द्वारा यूट्यूब पर शेयर की गई वीडियो में केन अलग-अलग दांव देखकर उन्हें करने की कोशिश करते हुए नजर आए। वीडियो में केन कई सारी एक्सरसाइज़ करते हुए भी दिख रहे थे।आपको बता दें कि केन वैलासकेज़ पिछले 2 सालों से कोई भी UFC फाइट नहीं लड़े हैं।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बतौर UFC हैवीवेट चैंपियन लैसनर का सामना केन वैलासकेज़ के साथ 2010 में हुआ। ये लैसनर के करियर की सबसे बेकार फाइट हुई, केन ने शुरुआत से ही लैसनर पर पंचों की बारिश कर दी और वो लहूलुहान हो गए। रैफरी ने पहले ही राउंड में फाइट को रोका और लैसनर को अपना टाइटल गंवाना पड़ा।

Published 31 Jul 2018, 09:32 IST
Advertisement
Fetching more content...