Create

अगले हफ्ते Raw में एक बार फिर जोरदार दहाड़ लगाने आएंगे ब्रॉक लैसनर

इस हफ्ते जहां रॉ का एपिसोड शानदार रहा, वहीं रॉ के अगले हफ्ते का एपिसोड भी जबरदस्त होगा। अगले हफ्ते एक बार फिर ब्रॉक लैसनर अपनी ताकत दिखाने रॉ में आएंगे।

What will #UniversalChampion @BrockLesnar have to say when he returns to #RAW NEXT WEEK?! @HeymanHustle pic.twitter.com/vCqRoYkABL

— WWE (@WWE) December 26, 2017 सर्वाइवर सीरीज के बाद पिछले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी। लैसनर यहां आए और बवाल कर के चले गए। कर्ट एंगल लैसनर के प्रतिद्वंदी का एलान करने वाले थे। स्ट्रोमैन और केन ने बीच में आकर अपनी अपनी बात रखी और उन्हें अपना प्रतिद्वंदी बनाने का प्रस्ताव रखा था। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने शानदार एंट्री की। डर-डर के कर्ट एंगल ने रॉयल रंबल 2018 में इन तीनों के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच का एलान कर दिया। और ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। बस फिर क्या था ब्रॉक लैसनर ने पहले तो ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिंग से बाहर फेंक दिया और उसके बाद केन को एफ-5 दे दिया। फैंस ने इसका भरपूर मजा लिया। अब फैंस इंतजार कर रहे है नए साल की नई रॉ का। जहां आगाज ब्रॉक लैसनर करेंगे। फैंस फिर लैसनर को इसी अंदाज में देखना चाहते है। और वहीं केन और स्ट्रोमैन भी लैसनर के खिलाफ अपना बदला लेने के लिए तैयार बैठे हैं। देखने वाली बात ये होगी कि अगले हफ्ते कौन इन तीनों में से बाजी मारेगा?

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment