WWE News: 24 साल के मौजूदा चैंपियन ने Royal Rumble 2022 मैच में अपनी एंट्री को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिलेगा सरप्राइज
WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिलेगा सरप्राइज

WWE Royal Rumble 2022 मैच में अपनी एंट्री को लेकर मौजूदा NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने बड़ा बयान दिया है। ब्रेकर ने कहा कि अगर ऐसा होगा तो फिर उन्हें मजा आएगा और वो इस मौके का फायदा उठाएंगे। हाल ही में 24 साल के ब्रॉन ब्रेकर ने NXT चैंपियनशिप हासिल कर सभी को चौंका दिया था। काफी कम समय में उन्होंने बड़ी सफलता हासिल कर ली है और WWE ने उन्हें अच्छा पुश भी दिया।

WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने दिया बहुत बड़ा बयान

रंबल मैच के विजेता को हमेशा एक बड़ा मौका मिलता है। WrestleMania के मेन इवेंट में वो सुपरस्टार चैंपियनशिप मैच लड़ सकता है। ब्रॉन ब्रेकर भी जरूर कुछ ऐसा ही चाहते होंगे। Bleacher Report को हाल ही में WWE NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने रंबल मैच में अपनी एंट्री को लेकर कहा,

अगर मुझे ये मौका मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगा। ये मेरे लिए खुशी की बात होगी। इस मौके का मैं फायदा उठाऊंगा। इस मौके का इंतजार भी मुझे रहेगा। मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा।

PWinsider ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में कहा था कि NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और वाल्टर को इस इवेंट के लिए शेड्यूल किया गया है। यानी की इन दोनों सुपरस्टार्स की सरप्राइज एंट्री हो सकती है। ब्रेकर भी रंबल मैच में एंट्री को लेकर पूरी तरह तैयार है। NXT चैंपियन बनने के बाद ब्रेकर की काफी तारीफ हुई थी। कई दिग्गजों ने उनकी तारीफ में काफी कुछ कहा था।

ब्रेकर को WWE ने बहुत जल्द NXT में पुश दे दिया है। इसका मतलब साफ है कि मेन रोस्टर में भी उनकी जल्दी एंट्री जाएगी। हाल ही में ब्रेकर ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मैच के लिए खुली चुनौती दी थी। अगर मेन रोस्टर में ब्रेकर आएंगे तो फिर उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ हो सकता है। ब्रॉक लैसनर को अपना आइडल ब्रेकर मानते हैं। WWE ने ब्रेकर के लिए मेन रोस्टर में भी अच्छा प्लान तैयार किया होगा। फिलहाल देखना होगा कि ब्रेकर का NXT चैंपियनशिप रन कितना लंबा चलता है।