Create
Notifications

"WWE द्वारा निकाले जाने के बाद मुझे गुस्सा आया था" - फेमस सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान 

WWE ने हाल ही में ब्रॉन्सन रीड को निकाला था
WWE ने हाल ही में ब्रॉन्सन रीड को निकाला था
Ayush Rathore

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) ने खुलासा किया कि कंपनी से निकाले जाने के बाद उन्हें काफी ज्यादा गुस्सा आया था। WWE ने अगस्त में जिन सुपरस्टार्स को रिलीज किया था उसमें ब्रॉन्सन रीड का नाम भी शामिल था।

In all, WWE released-Bobby Fish-Bronson Reed-Jake Atlas-Ari Sterling-Kona Reeves -Leon Ruff-Stephon Smith-Tyler Rust-Zechariah Smith-Asher Hale-Giant Zanjeer-Mercedes Martinez.

इम्पैक्ट रेसलिंग और न्यू जापान प्रो रेसलिंग दोनों में जोना (Jonah) के नाम से पहचाने जाने वाले ब्रॉन्सन रीड ने अपना WWE करियर NXT ब्रांड के लिए काम करते हुए बिताया है। NXT ब्रांड में जब रीड ने नॉर्थ अमेरिकन टाइटल जीता था, तब कुछ ने सोच भी लिया था कि अब रीड मेन रोस्टर में शामिल भी हो सकते हैं, लेकिन कंपनी ने उनके लिये कुछ और ही सोच रखा था।

WWE से निकाले जाने के बाद पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ब्रॉन्सन रीड को दुख नही हुआ, बल्कि यह न्यूज सुनने के बाद उन्हें गुस्सा आ गया। उनका मानना है कि उन्होंने WWE NXT के लिए पूरी क्षमता से काम किया था। जैसा कि टीवी होस्ट और पॉडकास्टर डेनिस सालसेडो से बात करते हुए रीड ने कहा:-

"मैं बिल्कुल भी उदास या परेशान नहीं था। बहुत से लोग निकाले जाने पर ऐसा ही महसूस करते हैं। मैं अपने प्रोफेशनल रेसलिंग करियर में कई उतार-चढ़ावों से गुजरा हूं, जहां इस तरह की चीजें पहले भी मेरे साथ हुई हैं जहां मुझे 'नहीं' कहा गया था। हालांकि इस बार मैं और अधिक गुस्से में था क्योंकि मैंने NXT में काफी मेहनत करते हुए ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड में विश्वास किया था।"
"Myself watching the product & it's no disrespect to anyone that's on 2.0 but that is not where I would want to be if that was the direction.. it's never good to lose a job but I don't think I'd fit in there anyway." - JONAH, fka Bronson Reed.Interview: youtube.com/watch?v=v9U7xz… https://t.co/jZgkwAzj8b

WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड को अब मौजूदा NXT प्रोडक्ट पसंद नहीं है

उसी इंटरव्यू में सालसेडो से बात करते हुए रीड ने NXT द्वारा पेश किए गए वर्तमान प्रोडक्ट के बारे में भी बताया। पूर्व सुपरस्टार ने NXT ब्रांड के प्रति पूरे सम्मान के साथ कहा कि उन्हें NXT के निर्देशन के कारण काम करने में मजा नहीं आता। साथ में यह भी कहा कि NXT में चीजों को Raw और SmackDown की तरह निर्देशित किया जा सकता था, लेकिन वर्तमान प्रोडक्ट ज्यादा क्रिएटिविटी प्रदान नहीं करता है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...