Create

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा, बताया- दिग्गज ने रिलीज किये जाने के बाद उन्हें क्या मैसेज किया था?

ब्रोंसन रीड वर्तमान समय में WWE का हिस्सा नहीं हैं
ब्रोंसन रीड वर्तमान समय में WWE का हिस्सा नहीं हैं
Subham Pal

WWE का हिस्सा रह चुके ब्रोंसन रीड (Bronson Reed) उर्फ जोन्ह ने Wrestling Inc. Daily के हालिया एपिसोड के दौरान मैनेजिंग एडिटर निक हॉसमैन से बात की। बता दें, WWE ने ब्रोंसन रीड को अगस्त के महीने में रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रीड ने खुद के रिलीज के बारे में बात की।

youtube-cover

इस दौरान रीड ने इस बारे में भी बात की कि उन्हें ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) जैसे लैजेंड्स के साथ काम करके कैसा लगा था। रीड उर्फ जोन्ह ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया-

"यह मेरे लिए हैरान कर देने वाला पल था। मैं शॉन माइकल्स जैसे लैजेंड्स को प्रेरणास्रोत मानते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं 3 साल की उम्र से रेसलिंग का फैन हूं, जब मैं VHS टेप्स देखा करता था, वो 90 के दशक का समय था, वो शॉन माइकल्स का समय था।"
"मैं शॉन माइकल्स से मैसेज के जरिए बात किया करता था और सारे मैसेज मेरे फोन में सेव हैं। कई बार मैं हैरान रह जाता था क्योंकि मैं मिस्टर रेसलमेनिया (शॉन माइकल्स) से बात कर रहा था, लेकिन इसके बाद यह काम बन गया और यह मेरे लिए सामान्य बात हो गई।"

WWE द्वारा ब्रोंसन रीड के रिलीज पर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की प्रतिक्रिया

जोन्ह ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि WWE द्वारा उनके रिलीज की खबर सामने आने के बाद ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की क्या प्रतिक्रिया थी। जोन्ह ने कहा कि ट्रिपल एच उनकी काफी मदद करते थे और वो उन्हें सफल होते हुए देखना चाहते थे।

यही नहीं, जोन्ह उर्फ ब्रोंसन रीड ने यह भी खुलासा किया कि ट्रिपल एच ने ही उन्हें मेन रोस्टर में डार्क मैच लड़ने की सलाह दी थी और ट्रिपल एच का मानना था कि रीड इसके लिए तैयार हैं। रीड ने कहा कि ट्रिपल एच को शायद अंदाजा नहीं था कि उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा और तब से ही उनकी ट्रिपल एच से बात नहीं हुई है।

वहीं, शॉन माइकल्स के बारे में बात करते हुए रीड ने खुलासा किया कि रिलीज के 5 मिनट बाद ही उन्हें शॉन माइकल्स का मैसेज आया था और उस मैसेज के जरिए शॉन ने रीड को सलाह दी थी कि वो WWE के बाहर सफलता हासिल करके उनलोगों (WWE) को गलत साबित कर दें।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...