Create

टॉप WWE ऑफिशियल ने The Undertaker को लेकर की गई बड़ी गलती का किया खुलासा, भूल सुधारते हुए मांगी माफी

WWE लैजेंड द अंडरटेकर को अपने करियर के दौरान काफी सफलता मिली थी
WWE लैजेंड द अंडरटेकर को अपने करियर के दौरान काफी सफलता मिली थी

WWE एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ब्रूस प्रिचार्ड (Bruce Prichard) ने हाल ही में द अंडरटेकर से माफी मांगी है। ब्रूस ने द अंडरटेकर का पूर्व स्टार हेडनरिच (Heidenreich) के खिलाफ साधारण मैच बुक करने के लिए उनसे माफी मांगी है। हेडनरिच का WWE करियर साल 2003 में शुरू हुआ था और उन्होंने इस कंपनी में तीन साल बिताए थे। इस दौरान हेडनरिच को डैडमैन के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिला था।

हेडनरिच ने सबसे पहले द अंडरटेकर का सामना Survivor Series 2004 में किया था। इसके बाद SmackDown में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई और मैच देखने को मिले थे। वहीं, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फाइनल मैच Royal Rumble 2005 में देखने को मिला था और यह एक कास्केट मैच था।

"Something to Wrestle with" पोडकास्ट पर बात करते हुए ब्रूस प्रिचार्ड ने कहा कि द अंडरटेकर और हेडनरिच के बीच लाइव इवेंट्स में हुए मैच काफी साधारण थे। ब्रूस प्रिचार्ड ने कहा-

"मुझे माफ कर दो। हाउस शोज में हुए द अंडरटेकर और हेडनरिच के मैच काफी साधारण थे। यह काफी बड़ी गलती थी। वो सभी मैच साधारण नहीं थे, वो काफी बेकार मैच थे। वो मैच इतने बुरे थे कि उनसे उबरने में आपको हफ्तों समय लगेगा। मैं इस चीज़ के जरिए सार्वजनिक तौर पर द अंडरटेकर से माफी मांगता हूं।"
youtube-cover

द अंडरटेकर के साथ फिउड खत्म होने के बाद हेडनरिच ने रोड वॉरियर एनिमल के साथ टीम बनाकर Legion of Doom का नया वर्जन तैयार किया था लेकिन ये दोनों सुपरस्टार्स ज्यादा देर तक साथ नहीं रह पाए थे। हालांकि, यह टीम WWE टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रही थीं और इस टीम ने Great American Bash 2005 में MNM को हराकर टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा कर लिया था।

WWE लाइव इवेंट में द अंडरटेकर vs हेडनरिच का काफी बेकार मैच देखने को मिला था

Undertaker & Heidenreich have a had violent 4 month feud and now meet in a Casket Match. Tazz--as always--sells the seriousness #wwe05 https://t.co/OHjoXTZkHP

हेडनरिच ने कुछ साल पहले खुलासा किया था कि किस तरह इटली में हुए एक लाइव इवेंट के दौरान रिंग में लगे रोप्स टूट गए थे और इस चीज़ को उन्होंने द अंडरटेकर के साथ मिलकर किस तरह हैंडल किया था। रोप्स टूटने के बाद हेडनरिच को कुछ समझ नहीं आ रहा था और इसके बाद डैडमैन ने हेडनरिच को उनपर हमला करने को कहा था।

बता दें, रोप्स टूटने के बाद हेडनरिच और द अंडरटेकर को मैच में काफी बदलाव करना पड़ा था। द अंडरटेकर ने हेडनरिच के खिलाफ Royal Rumble 2005 में हुए आखिरी मैच में उन्हें टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर देते हुए मैच जीत लिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment