Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कुछ साल पहले अपने किरदार को लेकर हुई थी अंडरटेकर और विंस मैकमैहन की बहस

29 Jun 2018, 16:16 IST

रैसलिंग दिग्गज ब्रूस पिचर्ड ने  Something Else to Wrestle पोडकास्ट  में कई सारे मुद्दों पर चर्चा की और कुछ बातों का खुलासा किया। उन्होंने ये भी बताया कि अंडरटेकर और विंस मैकमैन उनके "अमेरिकन बैडऐस " कैरेक्टर के लिए बहस बाजी हुई थी।

ब्रूस पिचर्ड WWE के लिए प्रोड्यूसर रहे चुके हैं साथ ही ब्रूस ने कई यादगार स्टोरीलाइन को लिखा है जो आज भी रैसलिंग वर्ल्ड में याद की जाती है। अंडरटेकर का असली नाम मार्क क्लावे हैं और उन्होंने द डैडमैन के किरदार को WWE  में काफी अच्छी तरह से निभाया। अंडरटेकर वो रैसलर हैं जिसको हर सदी का फैन जानता है।

अंडरटेकर ने डैडमैन के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसको काफी पसंद किया। उसके बाद 2000 के करीब टेकर को बैडऐस का गिमिक दिया गया जिसमें वो बाइक पर आने लगे हालांकि उनका ये किरदार कुछ फैंस को अच्छा लगा जबकि कुछ फैंस ने इसको पसंद नहीं किया। अब ब्रूस ने बताया है कि इस किरदार को लेकर क्या हुआ था। "टेकर बाइक पर किरदार चाहते थे जो एक जबरदस्त इंसान को दिखाए। ये सब इसलिए चाहते थे क्योंकि फैंस को कुछ नया मिला। लेकिन विंस को लग रहा था कि अचानक इस किरदार को बदलने पर परेशान थे , उनको लगता था कि फैंस को ये पसंद आएगा या नहीं। "

ब्रूस ने ये भी बताया कि WWE में इस किरादर को लेकर उस वक्त सभी लोग परेशान थे, क्योंकि टेकर का डैडमैन बहुत अच्छा था लेकिन नया किरादर कैसा होगा इस बात को लेकर चर्चा बनी हुई थी। वहीं कुछ साल तक टेकर का किरदार बदला लेकिन विंस ने फिर से टेकर को डैडमैन का गिमिक दे दिया।

खैर, टेकर ने रैसलमेनिया में सीना को हराया फिर ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रुसेव को कास्केट मैच में ढेर किया। अब, दिग्गज डैडमैन का मैच 7 जुलाई को ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में मल्टी टैग मैच होगा।

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...