Create
Notifications

WWE में 12 साल तक रहने के बाद दिग्गज ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर बताया चौंकाने वाला कारण

WWE दिग्गज का AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर बड़ा कारण सामने आया
WWE दिग्गज का AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर बड़ा कारण सामने आया
Ujjaval Palanpure

WWE में सालों तक काम करने के बाद दिग्गज सुपरस्टार डेनियल ब्रायन (ब्रायन डेनियलसन) ने AEW में कदम रखने का निर्णय लिया था। हर कोई उनके इस निर्णय से चौंक गया था क्योंकि उन्होंने WWE से जाने के कुछ समय पहले ही रेसलमेनिया (WrestleMania) में मेन इवेंट किया था। ब्रायन डेनियलसन ने हाल ही में WWE से जाने के बाद AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का बड़ा कारण बताया .

WWE दिग्गज का AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का असली कारण सामने आया

डेनियल ब्रायन ने AEW के All Out 2021 इवेंट में अपने असली नाम के साथ डेब्यू किया। उन्होंने इसके बाद काफी ज्यादा प्रभावित किया। Sports Illustrated के जस्टिन बारासो के साथ इंटरव्यू के दौरान ब्रायन डेनियलसन ने कई चीज़ों को लेकर चर्चा की। उन्होंने इसी दौरान ऑल एलीट रेसलिंग के साथ जुड़ने का असली कारण बताया। उन्होंने कहा:

"मैंने 'Four Thousand Weeks' नाम की शानदार किताब पढ़ी थी और मैं अपने दोस्तों को इस बारे में बता रहा था। बुक समय के मैनजेमेंट के बारे में है लेकिन असल में यह बुक फिलोसोफी के बारे में बताती है। एक व्यक्ति की औसतन उम्र सिर्फ 4,000 हफ्तों की होती है। अगर आप देखें कि मैं अभी कहा हूँ, मैं अभी 2,000 हफ्तों पर हूँ और अभी 2,000 हफ्ते बाकी हैं। इस चीज़ को ध्यान रखते हुए मैंने सोचा कि क्या मैं इन हफ्तों को लोगों का मनोरंजन करके बिताना चाहता हूँ? या मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना चाहता हूँ? असल में यह एक बड़ा कारण था कि मैंने AEW को चुना। वो मुझे मेरी रेसलिंग और दूसरे स्टाइल के लोगों के साथ लड़ने की थोड़ी छूट तो देते ही हैं और मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा समय भी बिता पाता हूँ।

WWE दिग्गज अभी AEW में ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब फैक्शन का हिस्सा हैं। वो लगातार अपने प्रदर्शन से फैंस को खुश करते जा रहे हैं और भविष्य में वो जरूर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...