COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam के लिए डेनियल ब्रायन के विरोधी का नाम लगभग सामने आया

23   //    12 Jul 2018, 19:16 IST

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में केन और डेनियल ब्रायन (टीम हैल नो) का मुकाबला ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। हालांकि  WWE अब समरस्लैम को मद्देनजर ब्रायन के लिए  बड़ा मैच तैयार कर रहा है।  रिपोर्ट्स के अनुसार दो पूर्व चैंपियन का मैच 19 अगस्त को होने वाली समरस्लैम में हो सकता है।

डेनियल ब्रायन रैसलिंग वर्ल्ड में काफी बड़ा नाम है , हालांकि चोट के कारण लगभग 2 साल उन्हें रिंग से दूर रहना पड़ा था। रैसलमेनिया 34 से पहले ब्रायन ने रिंग में वापसी की थी। रैसलमेनिया में जीत के बाद ब्रायन का बिग कैस के खिलाफ सिंगल्स फिउड में देखा गया।  वहीं अब ब्रायन के पूर्व पार्टनर केन ने शानदार वापसी करते हुए टीम हैल नो को फिर बनाया।

टीम हैल नो अब स्मैकडाउन के टैग टीम टाइटल कर कब्जा करने के लिए तैयार है। वहीं WWE अब इस टैग टीम के लिए कुछ नया प्लान तैयार कर सकता है। CagesideSeats की रिपोर्ट के अनुसार WWE की टीम ने समरस्लैम के लिए केन और द मिज को ब्रायन के खिलाफ मैच के लिए शॉर्ट लिस्ट किया है। अगर केन के खिलाफ मैच कंपनी बुक करने वाली होगी तो यकीनन एक्सट्रीम रूल्स में केन और ब्रायन की दुश्मनी के बीज बो दिए जाएंगे।

दूसरी ओर द मिज एक्सट्रीम रूल्स में टीम हैल नो की हार का कारण बन सकते हैं जिसके बाद से ब्रायन और मिज की दुश्मनी का आगाज होगा।  आपको बता दे कि ब्रायन और मिज की टॉकिंग स्मैक में बहस हुई थी। उस दौरान ब्रायन एक्शन से दूर थे जबकि मिज ने काफी बुरा भला बोला था, तभी से फैंस मिज और ब्रायन को सिंगल्स मैच में देखना चाहते हैं। ब्रायन यहां तक बोल चुके हैं कि वो मिज को मुक्का मारना चाहते हैं।

डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट 1 सितंबर 2018 को खत्म हो जाएगा, उससे पहले समरस्लैम होने वाली है। जिसके लिए कंपनी ब्रायन के सभी बड़े मुकाबलों को प्लान कर सकती है। अफवाहों के मुताबिक WWE और ब्रायन के बीच कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने की बातें चल रही हैं। मिज और ब्रायन का मुकाबला इस लिए संभव लग रहा है क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स को 26 दिसंबर को होने वाले MSG के लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया है, साथ ही अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया शो के लिए दोनों का प्रचार हो रहा है।

खैर, देखना होगा कि एक्सट्रीम रूल्स के बाद ब्रायन की कहानी किस सुपरस्टार के खिलाफ आगे बढ़ती है, साथ ही सवाल ये सामने आता है कि क्या ब्रायन नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे या नहीं।

 


 

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...