Create
Notifications

WWE TLC 2018: शानदार तरीके से 205 LIVE के रैसलर ने रिटेन की अपनी चैंपियनशिप

Ishaan Sharma

सैड्रिक एलैक्जेंडर के लिए साल 2018 काफी अच्छा गया था। इस साल उन्होंने 205 लाइव पर राज किया और रैसलमेनिया 34 में क्रूजरवेट चैंपियनशिप भी जीती। लेकिन सुपर शो डाउन में बड़ी मर्फी ने सैंड्रिक एलैक्जेंडर को हराकर क्रूजरवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

इन दोनों दुश्मनों के मुकाबले फैंस को काफी पसंद आए। TLC में भी दोनों रैसलर्स का सामना हुआ। दोनों रैसलर्स ने शुरुआत में ही एक दूसरे को पिन करने की कोशिश की।

सैंड्रिक एलैक्जेंडर ने एक हरिकेनराना देकर ड्रॉपकिक लगाई। बडी ने किक आउट किया और फिर एलैक्जेंडर ने हमला किया।

सैड्रिक एलैक्जेंडर ने स्प्रिंगबोर्ड फ्लैटलाइनर लगाने की कोशिश की लेकिन बडी ने उनपर हमला किया। उसके बाद मर्फी ने हैडलॉक लगाया। लेकिन एलैक्जेंडर बच निकले और फिर उन्होंने मर्फी को सुपरकिक मारी।

उसके बाद सैंड्रिक एलैक्जेंडर ने कई मूव्स का इस्तेमाल करते हुए मर्फी को पिन करने की कोशिश की लेकिन बडी किकआउट करने में कामयाब रहे।

उसके बाद मर्फी ने रोल-अप के जरिए जीतने की कोशिश की लेकिन एलैक्जेंडर ने किकआउट करते हुए मीचिनोकु ड्राइवर लगाया। एक बार फिर मर्फी ने किकआउट किया।

कुछ समय बाद सैंड्रिक एलैक्जेंडर ने बडी को न्यूट्रिलाइज़र दिया। मर्फी ने उन्हें रोका और फिर सुपरकिक के साथ पावरबॉम्ब दिया। एलैक्जेंडर ने 2 पर किकआउट किया।

उसके बाद सैंड्रिक एलैक्जेंडर ने मर्फी को डेथ वैली ड्राइवर और लंबरचैक मूव मारा। इससे वह लगभग नए क्रूजरवेट चैंपियन बन गए थे लेकिन मर्फी ने रोप्स के ऊपर पैर रखा और रिंग से बाहर चले गए।

सैंड्रिक एलैक्जेंडर उन्हें रिंग के अंदर लेकर आए और फिर मर्फी ने उनपर हमला किया। इसके बाद एक रनिंग नी देते हुए मर्फी ने अपना टाइटल रिटेन किया।

यह मैच फैंस को काफी पसंद आया था। काफी समय से मर्फी का करियर भी इतना अच्छा नहीं चल रहा था लेकिन चैंपियन बनने के बाद से ही वह शानदार मुकाबले दे रहे हैं।

Get WWE News in Hindi Here


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...