Create
Notifications

"AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा को Full Gear में अपना टाइटल रिटेन करना चाहिए"

AEW Full Gear में कैनी ओमेगा को एडम पेज के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है
AEW Full Gear में कैनी ओमेगा को एडम पेज के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करना है
Subham Pal

AEW Full Gear पीपीवी में होने जा रहे कैनी ओमेगा (Kenny Omega) vs हैंगमैन एडम पेज (Hangman Adam Page) के AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच को लेकर पूर्व WWE सुपरस्टार बुली रे (Bully Ray) ने हाल ही में बात की। बता दें, बुली रे का मानना है कि इस मैच में एडम पेज को नया चैंपियन नहीं बनना चाहिए।

पेज के लंबे समय से चले आ रहे स्टोरीलाइन का Full Gear 2021 में अंत होगा और इस मैच के दौरान पेज के पास कैनी ओमेगा को हराकर नया AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका होगा।

#AEWFullGear is THIS SATURDAY LIVE on Pay Per View! #AEW World Champion @KennyOmegamanX defends against @theAdamPage, @RealBrittBaker puts her #AEW Women's World Title on the line against @TayConti_, @CMPunk v @MadKing1981 and MUCH MORE!How to Order: allelitewrestling.com/how-to-watch-a… https://t.co/83UXUTWJyc

Busted Open Radio के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE सुपरस्टार बुली रे ने Full Gear के मेन इवेंट में होने वाले मैच को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया। पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ने यह भी कहा कि AEW को कैनी ओमेगा को ही वर्ल्ड चैंपियन बने रहने देना चाहिए। बुली रे का मानना है कि इस वक्त हैंगमैन पेज को चैंपियन बनाना जल्दीबाजी होगी। बुली रे ने कहा-

"मैं कहूंगा कि अभी कैनी ओमेगा को ही वर्ल्ड चैंपियन बने रहने देना चाहिए। ये मेरा ओपिनियन है। अगर टोनी चैंपियन बदलने का फैसला करते हैं तो मैं यह नहीं कहूंगा कि यह गलत फैसला है। बुकिंग सोच-समझकर की जाती है। क्या मैं सोचता हूं कि यह हैंगमैन पेज के लिए सही समय है?, शायद नहीं। मैं देखना चाहूंगा कि कैनी को हैंगमैन के खिलाफ नफरत मिले और क्या वो हैंगमैन के खिलाफ नफरत पैदा करना चाहते हैं?"

AEW Full Gear 2020 के बाद से कैनी ओमेगा और एडम पेज के बीच दूरियां बढ़ चुकी हैं

1 year ago today:Kenny Omega defeated Hangman Adam Page in the final of the AEW World Championship Eliminator Tournament at Full Gear!#AEW @KennyOmegamanX @theAdamPage https://t.co/4BXYAea1Tq

Full Gear 2020 में AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के फाइनल में कैनी ओमेगा का एडम पेज से मुकाबला हुआ था और इस मैच में ओमेगा, पेज को हराने में कामयाब रहे थे और हाल ही में ओमेगा ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया कि इस मैच के बाद से ही उनके और पेज के बीच गैप बढ़ चुका है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन एक्शन देखने को मिलने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों में से किस सुपरस्टार की जीत हो पाती है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...