Create
Notifications

WWE दिग्गज The Undertaker ने फेमस फिनिशर पर किकआउट करने से किया था मना, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

WWE लैजेंड द अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा चुका है
WWE लैजेंड द अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा चुका है
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE दिग्गज बबा रे डडली (Bubba Rey Dudley) उर्फ बुली रे (Bully Ray) ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। बुली रे ने खुलासा किया कि दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने एक बार मैच में उनके फिनिशिंग मूव 3D पर किकआउट करने से मना कर दिया था। बता दें, 2004 WWE Great American Bash में द डडली बॉयज (बबा रे डडली & डी-वॉन) को हैंडीकैप कंक्रीट क्रिप्ट मैच में द अंडरटेकर के खिलाफ हार मिली थी।

यह मैच शो के मेन इवेंट में हुआ था और डडली बॉयज ने डैडमैन को उनके फिनिशर 3D पर किकआउट करने का ऑफर दिया था। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के ब्रोकन स्कल्स सेशंस पोडकास्ट पर बात करते हुए बुली रे ने बताया कि इस मैच से पहले किसी ने भी उनके फिनिशर पर किकआउट नहीं किया था। यही वजह है कि द अंडरटेकर ने भी डडली बॉयज के फिनिशर पर किकआउट करने से मना कर दिया था।

अगर इस मैच की बात की जाए तो 15 मिनट तक चले इस मैच में द अंडरटेकर ने डी-वॉन को टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर मूव देते हुए डडली बॉयज को हराया था। इस मैच की शर्त के अनुसार, फिनोम ने मैच के बाद लीवर खींचते हुए अपने पूर्व मैनेजर पॉल बियरर को ग्लास क्रिप्ट में सीमेंट में दफन कर दिया था।

WWE लैजेंड द अंडरटेकर के मना करने के बाद 3D मूव पर किकआउट करने वाला पहला सुपरस्टार कौन था?

#OnThisDay in 2004: The Great American Bash PPV: The Undertaker beat The Dudley Boyz (Bubba Ray & D-Von) in a Concrete Crypt handicap match. https://t.co/a4hyyhjKuJ

द डडली बॉयज साल 2010 में द मोटर सिटी मशीन गंस के खिलाफ TNA वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच हार गए थे। इस मैच के अंतिम पलों में साबिन को 3D मूव देने के बाद डी-वॉन डडली ने उन्हें पिन किया था लेकिन 3 काउंट होने से पहले ही साबिन ने किकआउट कर दिया था और इस प्रकार, साबिन 3D मूव पर किकआउट करने वाले पहले सुपरस्टार बन गए थे।

इस यादगार पल के बारे में बात करते हुए बुली रे ने कहा कि इस मैच के बाद डडली बॉयज स्टोरीलाइन के अनुसार रिटायर होने वाले थे। उसी समय बबा रे डडली ने अपने टैग टीम पार्टनर डी-वॉन डडली पर हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरुआत की थी। इस स्टोरीलाइन का मुख्य फोकस डी-वॉन की नाकामी पर था और बबा रे का मानना था कि अगर डी-वॉन की जगह उन्होंने साबिन को कवर किया होता तो वो कभी किकआउट नहीं कर पाते।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now