Create
Notifications

"Brock Lesnar के खिलाफ मैच के बाद Roman Reigns को The Rock ने चुनौती देनी चाहिए"-WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा बयान इस बार दिया है। बुली रे ने कहा कि द रॉक (The Rock) को रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में वापसी कर रोमन रेंस को चुनौती देनी चाहिए। रे ने कहा कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ मैच के तुरंत बाद द रॉक को ये काम करना चाहिए। बुली रे ने कुछ हद तक सही बात कही है लेकिन WWE शायद इस प्लान के साथ कभी नहीं जाएगा।

WWE दिग्गज बुली रे ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

रोमन रेंस और द रॉक का ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोमन रेंस और द रॉक भी एक-दूसरे को कई बार चुनौती दे चुके हैं। WrestleMania 38 में इस बार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच होगा। फैंस इस मैच को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। WWE ने भी अभी तक इस राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है।

Busted Open podcast पर बुली रे ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

अगर इस साल WrestleMania में द रॉक वापसी कर सरप्राइज देंगे तो अच्छा लगेगा। इससे बड़ा सरप्राइज फैंस के लिए कुछ नहीं हो सकता है। अगर रोमन रेंस मेन इवेंट में जीत जाएंगे तो इसके बाद द रॉक का म्यूजिक बजना चाहिए। लैसनर के खिलाफ मैच के बाद रोमन रेंस और द रॉक का आमना-सामना होना चाहिए। द रॉक ने WrestleMania 39 के लिए रोमन रेंस को चुनौती देनी चाहिए। द रॉक और सीना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। WrestleMania के मेन इवेंट में क्या होता है वो सभी जानते हैं। द रॉक को मैच में कोई दखलअंदाजी नहीं करनी चाहिए। बस मैच खत्म होने के बाद उन्हें आकर रोमन रेंस को अगले साल के लिए चुनौती देनी चाहिए। अगर ऐसा होगा तो फिर मजा आ जाएगा।
896 days since The Rock’s last WWE appearance 🤯 https://t.co/rDp0YpznQP

अगर बुली रे की बात सच हो गई तो ये बहुत बड़ा सरप्राइज WWE की तरफ से फैंस के लिए होगा। द रॉक की वापसी सभी फैंस WWE रिंग में देखना चाहते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now