Create
Notifications

"The Rock को Royal Rumble मैच जीतते हुए Roman Reigns को चैलेंज करना चाहिए" - WWE दिग्गज ने बताया एकमात्र रास्ता 

WWE में आखिर कब होगी द रॉक की वापसी?
WWE में आखिर कब होगी द रॉक की वापसी?
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे ( Bully Ray ) का मानना है कि द रॉक (The Rock) रॉयल रम्बल (Royal Rumble) में सरप्राइज एंट्री कर सभी को चौंका सकते हैं और पूर्व टैग टीम चैंपियन के अनुसार द रॉक को इस मैच को जीतकर WrestleMania 39 में रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करना चाहिए।

द पीपल्स चैंपियन के नाम से मशहूर द रॉक ने एक बार Royal Rumble (2000) मैच जीता था जिसमें उन्होंने नंबर 24 में एंट्री करते हुए 4 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट भी किया । द रॉक आखिरी बार 2001 रॉयल रंबल में दिखे थे जहां वे रिंग में कुछ आखिरी बचे सुपरस्टार्स में से एक थे ।

Busted Open शो में बात करते हुए बुली रे ने द रॉक के Royal Rumble में आने की संभावनाओं के बारे में बात की

" ' केवल एक ही रास्ता है ' और कुछ हद तक बहुत आसान भी । रॉक वापसी करते हुए Royal Rumble मैच जीते और WrestleMania के मेन इवेंट अपनी जगह बनाए। यह आसान है बहुत आसान । धैर्य से काम करने पर ही सफलता मिलती है। रंबल मैच को जीतते हुए मेनिया के लिए बिल्डअप की शुरुआत करिए। इसके अलावा कोई और रास्ता नहीं है।"

आगे बात करते हुए हॉल ऑफ फेमर ने कहा

" मेरे हिसाब से Royal Rumble में कुछ बड़े स्टार्स दिखने चाहिए जैसे अंतिम चार में लैसनर , सीना , रॉक और रैंडी जैसे मेगास्टार होने चाहिए। वाह ! ऐसा लगना चाहिए कि कोई भी सुपरस्टार जीत सकता है । अगर रॉक 2023 की शुरुआत में व्यस्त न हों तो WWE को इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहिए । "
The WWE always goes above and beyond for the The Rock, this is lit 🔥 https://t.co/g2m2RXnqhK

WWE WrestleMania 39 में हो सकता है रोमन रेंस Vs द रॉक का ड्रीम मैच

What is it? Can you smell it? IF YOU CAN SMELL LA! Must be the Birthday cake for the most electrifying, jabroni beating, pie eating, trail-blazin', eyebrow raisin' man in the world. 🎂Sportskeeda Wrestling wishes Dwayne "@TheRock" Johnson a very Happy Birthday!#WWE #TheRock https://t.co/4xlYgZ4oun

The Wrestling Observer Newsletter के ब्रायन अलवारेज़ की हालिया रिपोर्ट की मानें तो द रॉक के हॉलिवुड शेड्यूल 2023 के पहले हॉफ में कुछ डेट्स खाली हैं । इसका मतलब यह है कि फैंस को अगले साल शोज ऑफ द शो में ड्रीम मैच देखने मिल सकता है।

अगर द रॉक अगले साल WWE में वापसी करते हैं तो बीते 7 सालों में यह उनका पहला WWE मैच होगा । द रॉक आखिरी बार WrestleMania 32 में दिखे थे जहां उन्होंने द वायट फैमली के एरिक रोवन को केवल 6 सेकंड में हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...