Create
Notifications

WWE रिंग में फेमस सुपरस्टार की हुई बेइज्जती, कैंची का इस्तेमाल कर बाल और दाढ़ी को काटा गया 

WWE NXT में इस हफ्ते गजब की चीज़ देखने को मिली
WWE NXT में इस हफ्ते गजब की चीज़ देखने को मिली
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सुपरस्टार कैमरन ग्रिम्स (Cameron Grimes) के साथ इस बार NXT के एपिसोड में कुछ अच्छा नहीं हुआ। ड्यूक हडसन (Duke Hudson) ने कैंची का इस्तेमाल कर कैमरन ग्रिम्स के बाल और दाढ़ी को काट दिया। ये काफी अजीबोगरीब घटना इस हफ्ते NXT के एपिसोड में देखने को मिली। शायद खुद ग्रिम्स को भी नहीं पता होगा कि उनके साथ ये होगा।

WWE सुपरस्टार कैमरन ग्रिम्स का NXT में इस हफ्ते हुआ बुरा हाल

कैमरन ग्रिम्स और ड्यूक हडसन के बीच दो हफ्ते पहले राइवलरी शुरू हुई थी। हडसन के पोकर रूम में कैमरन घुस गए थे। कैमरन को यहां पर ज्यादा दिक्कत नहीं हुई और वो ऐसे ही जीत गए थे। कैमरन इस दौरान प्रोफेशनल पोकर प्लेयर के रूप में नहीं बैठे थे। हडसन ने इस बार उन्हें लाइव पोकर शोडाउन के लिए इनवाइट किया।

NXT में इस हफ्ते ड्यूक हडसन और कैमरन ग्रिम्स के बीच पोकर मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान ग्रिम्स पर हडसन ने खतरनाक हमला कर दिया था। हडसन ने इसके बाद ग्रिम्स को टेबल पर पावरबॉम्ब दे दिया था। हडसन ने इसके बाद जो किया वो किसी ने सोचा भी नहीं था।हडसन ने कैंची का इस्तेमाल करके ग्रिम्स के बाल और दाढ़ी काट दिए।

कैमरन ग्रिम्स के गिमिक में अब बदलाव आ सकता है। अगले हफ्ते NXT के एपिसोड में वो कुछ अलग अंदाज में नजर आ सकते हैं। वैसे रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन खुद चाहते हैं कि कैमरन के गिमिक में बदलाव हो। शायद इस वजह से NXT के एपिसोड में ये घटना देखने को मिली थी। ग्रिम्स वैसे अपने कैरेक्टर में बदलाव के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी कई बार उन्होंने ये काम किया है। अलग-अलग तरह के गिमिक पर ग्रिम्स ने काम किया है। इस बार भी वो अलग अंदाज में नजर आ सकते हैं।

NXT में अगले हफ्ते ड्यूक हडसन और कैमरन ग्रिम्स के बीच कुछ अलग बवाल देखने को मिल सकता है। ग्रिम्स अगर अलग अंदाज में नजर आएंगे तो फिर फैंस को मजा आएगा। सभी की नजरें अब अगले हफ्ते NXT के एपिसोड पर टिकी होंगी।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now