WWE को पूर्व चैंपियन ने कहा अलविदा, मौजूदा रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

NXT की पूर्व टैग टीम चैंपियन हैं लैरी
NXT की पूर्व टैग टीम चैंपियन हैं लैरी

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE NXT की पूर्व टैग टीम चैंपियन कैंडिस लेरे (Candice LeRae) ने कंपनी छोड़ दी है। कैंडिस को लंबे समय से रिंग में नहीं देखा गया था क्योंकि उन्होंने मां बनने के लिए छुट्टी ली हुई थी। 36 साल की रेसलर की प्रोफाइल को WWE की ऑफिशियल वेबसाइट में एक्टिव रेसलर्स की लिस्ट से हटाकर पूर्व रेसलर्स की लिस्ट में डाल दिया गया है। WWE से संपर्क साधने वाले सूत्रों ने बताया है कि कंपनी ने उनके फ्री एजेंट बनने की खबर की पुष्टि कर दी है।

Fightful के मुताबिक कंपनी के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था और इसे आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं की गई थी। शुरुआत में ऐसा बताया जा रहा था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट समर तक चलने वाला है। ऐसा भी दावा किया जा रहा था कि मां बनने के कारण उनके कॉन्ट्रैक्ट को फ्रीज कर दिया गया है।

WWE छोड़ चुके हैं कैंडिस लेरे के अधिकतर साथी रेसलर्स

कैंडिस लेरे, जॉनी गार्गानो, इंडी हार्टवेल और ऑस्टिन थ्योरी ने मिलकर NXT में द वे नाम का एक फैक्शन बनाया था जो काफी अधिक मशहूर हुआ था। इस ग्रुप का NXT टीवी में इंडी के साथ शादी कर चुके डेक्सटर लूमिस के साथ भी अच्छा याराना था। कैंडिस के वास्तविक पति गार्गानो ने दिसंबर में ही कंपनी छोड़ दी थी, लेकिन पूर्व NXT चैंपियन अब तक रिंग में नहीं लौटे हैं। आखिरी बार उन्हें NXT 2.0 में देखा गया था जहां ग्रेसन वॉलर ने उनके ऊपर हमला किया था।

पति के कंपनी छोड़ देने के बाद इस बात की उम्मीद बेहद कम ही थी कि कैंडिस वापस WWE में आने वाली हैं। अप्रैल में NXT सुपरस्टार्स के एक और बैच को कंपनी ने रिलीज किया था जिसमें डेक्सटर लूमिस भी शामिल थे। फिलहाल द वे फैक्शन के सदस्यों में से केवल इंडी ही NXT में मौजूद हैं। थ्योरी अब मेन रोस्टर पर जा चुके हैं और वर्तमान समय में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के रूप में सफलता की सीढियां चढ़ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now