Create
Notifications

WWE का फेमस Superstar छोड़ सकता है कंपनी, कॉन्ट्रैक्ट जल्द हो रहा खत्म

WWE का फेमस सुपरस्टार जल्द कंपनी छोड़कर जा सकता है
WWE का फेमस सुपरस्टार जल्द कंपनी छोड़कर जा सकता है
Neeraj sharma
visit

कैंडिस लीरे (Candice LeRae) पिछले करीब 4 सालों से WWE में काम कर रही हैं, लेकिन कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। Fightful के अनुसार कैंडिस का NXT 2.0 के साथ कॉन्ट्रैक्ट स्प्रिंग सीजन के महीनों में समाप्त होने वाला है।

आपको बता दें कि कैंडिस ने इसी साल फरवरी महीने में एक बेटे को जन्म दिया है, इसलिए वो अभी ब्रेक पर चल रही हैं। कुछ समय पहले की रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस ब्रेक के कारण WWE उनके कॉन्ट्रैक्ट को 2023 तक के लिए आगे बढ़ा सकती है, मगर अब कहा जा रहा है कि प्रेग्नेंसी की स्थिति में उनकी डील को फ्रीज़ भी नहीं किया जा रहा, इसके चलते उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। इसका मतलब इन-रिंग रिटर्न करने की स्थिति में आने से पहले ही उनकी डील खत्म हो चुकी होगी।

Fightful Select has learned that Candice LeRae's WWE contract is set to expire this spring.- When it's up- If there have been talks- WWE's reaction- More detailsFull story for subscribers of Fightful Selectpatreon.com/posts/63836955 https://t.co/R01Nu6c4qy

#)कैंडिस लीरे के पति जॉनी गार्गानो पहले ही WWE छोड़ चुके हैं

आपको याद दिला दें कि कैंडिस लीरे के रियल लाइफ पार्टनर जॉननी गार्गानो का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट पिछले साल दिसंबर में समाप्त हो गया था। गार्गानो कुछ समय अपनी पत्नी के साथ बिताना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपने इन-रिंग करियर से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का निर्णय लिया।

चाहे गार्गानो ने नई डील साइन करने का फैसला ना लिया हो, लेकिन Fightful के अनुसार उनके WWE के बड़े अधिकारियों के साथ संबंध अभी भी अच्छे हैं और उनकी वापसी के लिए कंपनी के लिए दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं।

Johnny’s entrance and his gear tonight is going to be like the end of Ghostbusters: Afterlife. Bunch of grown humans crying. It’s ok. We’re in this together, guys!

गार्गानो और कैंडिस WWE से बाहर काम करने का निर्णय लेते हैं तो भी उनके पास विकल्पों की कोई कमी नहीं होगी। NJPW, AEW, Impact समेत अन्य प्रमोशंस इतने टैलेंटेड रेसलर्स को अपने साथ जोड़ने में थोड़ी भी हिचक नहीं दिखाएंगे। अभी के लिए कुछ कह पाना मुश्किल होगा कि गार्गानो और कैंडिस आगे क्या करने वाले हैं, लेकिन इतना जरूर तय है कि वो जिस भी प्रमोशन में काम करेंगे, वहां टॉप पर पहुंचने की काबिलियत रखते हैं।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now