WWE

कार्मेला ने पहले जेम्स एल्सवर्थ को पहनाया 'कुत्ते का पट्टा' अब 'भौंकने' पर किया मजबूर

जेम्स एल्सवर्थ को कब तक गलती का खामियाजा भुगतना पड़ेगा?

हम आपको कई बार बता चुके हैं कि WWE पूरी तरह से स्क्रिप्टेड होती है। इसमें होने वाले मैचों, सैगमेंट्स और प्रोमो की स्क्रिप्ट पहले से तैयार की जाती है और WWE सुपरस्टार स्क्रिप्ट के हिसाब से ही मैच लड़ते और प्रोमो देते हैं।

WWE में किसी भी तरह की कहानी देखने को मिल सकती है। ऐसा ही एक अनोखा दृश्य आज स्मैकडाउन के दौरान इस हफ्ते देखने को मिला। WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर कार्मेला और जेम्स एल्सवर्थ की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें कार्मेला अपने साथी जेम्स एल्सवर्थ के गले में पट्टा तो  डाला हुआ है लेकिन इस बार उनके मुंह में पानी की बोतल अटका दी है। वहीं कार्मेला ने एल्सवर्थ को भौंकने के लिए कहा, और कुत्ते की तरह ही पानी पीने को बोला।

वीडियो में  देख सकते है कि कैसे  जेम्स एल्सवर्थ ने कार्मेला की बातें मानी और जो कार्मेला ने कहा वहीं किया।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में मनी इन द बैंक विजेता कार्मेला का मैच  बैकी लिंच के खिलाफ हुआ था। हालांकि कार्मेला को हार का सामना करना पड़ा और बैकी लिंच ने सबमिशन के जरिए जीत दर्ज की।आपको बता दे कि कार्मेला मैच के दौरान भी जेम्स एल्सवर्थ को रिंग पोस्ट के पास पट्टा पहना कर बांद देती है।

जेम्स एल्सवर्थ और कार्मेला के रिश्तों में थोड़ी सी अनबन चल रही है ,2 हफ्ते पहले नटालिया और कार्मेला के बीच मैच चल रहा था और जेम्स एल्सवर्थ मनी इन द बैंक ब्रीफकेस लेकर रिंग साइड खड़े हुए थे। तभी वो रिंग के ऊपर चढ़ने लगे और उनका ब्रीफकेस रिंग में आकर गिरा। हालांकि उस वक्त कार्मेला ने कॉन्ट्रैक्ट कैश नहीं किया, जिसका फायदा नटालिया ने उठाया और जीत दर्ज की।

इस मैच में मिली हार के बाद कार्मेला को काफी गुस्सा आया जिसके बाद कार्मेला ने जेम्स को पकड़कर उन्हें किस किया और फिर एक जोरदार थप्पड़ जड़ा।