Create

WWE के बड़े चैंपियन ने WrestleMania 38 को लेकर अपने खास प्लान का किया खुलासा

WWE सुपरस्टार कार्मेला को इस साल WrestleMania में मैच लड़ने का मौका मिल सकता है
WWE सुपरस्टार कार्मेला को इस साल WrestleMania में मैच लड़ने का मौका मिल सकता है

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन कार्मेला (Carmella) ने हाल ही में रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) को लेकर अपने प्लान का खुलासा किया है। कार्मेला ने बताया कि वो इस साल WrestleMania के मैच कार्ड का किसी भी तरह हिस्सा बनना चाहती हैं। बता दें, कार्मेला को अपने WWE करियर के दौरान काफी सफलता मिली है। कार्मेला पहली विमेंस Money in the Bank विजेता थीं और इसके अलावा वो 24/7 और SmackDown विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं।

वहीं, कार्मेला वर्तमान समय में क्वीन जेलिना के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी हुई हैं और इस जोड़ी को चैंपियन बने हुए कई महीने बीत चुके हैं। Dallas Morning News को दिए इंटरव्यू में कार्मेला ने कहा-

"मैं अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करना या किसी भी तरह WrestleMania का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। मैं कभी भी WrestleMania के बिल्ड-अप के दौरान किसी हाई-प्रोफाइल फिउड का हिस्सा नहीं रही इसलिए यह काफी शानदार होगा। ईमानदारी से कहूं तो मैं WrestleMania वीक के दौरान फैंस से मिलना पसंद करूंगी।"

WWE सुपरस्टार कार्मेला WrestleMania वीक के दौरान फैंस के साथ कनेक्ट करना चाहती हैं

इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान साशा बैंक्स & नेओमी ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने का दावा किया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि वर्तमान चैंपियन कार्मेला की इस साल WrestleMania में मैच लड़ने की इच्छा पूरी हो सकती है। देखा जाए तो नेओमी & साशा बैंक्स बहुत बड़ी सुपरस्टार हैं इसलिए अगर वर्तमान चैंपियंस कार्मेला & क्वीन जेलिना को इन दोनों के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना पड़ता है तो इस मैच में उनके टाइटल हारने का खतरा होगा।

बता दें, कार्मेला ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वो WrestleMania वीक के दौरान फैंस से मिलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। देखा जाए तो कार्मेला WWE में मौजूद अंडररेटेड फीमेल स्टार्स में से एक हैं और उन्हें इस साल WrestleMania में कम्पीट करने का मौका मिलना चाहिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment