"Royal Rumble में वापसी करने के बजाए AEW में काम करना पसंद करूंगा" - पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान 

AEW Dynamite में ट्रेंट की हाल ही में वापसी हुई
AEW Dynamite में ट्रेंट की हाल ही में वापसी हुई

पूर्व WWE सुपरस्टार केलेन क्रॉफ्ट (Caylen Croft) ने हाल में कहा कि वो Royal Rumble में सरप्राइज वापसी करने के बजाए AEW में परफॉर्म करना पसंद करेंगे। Sportskeeda Wrestling के Unscripted पर डॉ क्रिस फीदरस्टोन से बात करते हुए केलेन क्रॉफ्ट ने यह बात कही है। बता दें, WWE में अपने छोटे से करियर के दौरान क्रॉफ्ट, ट्रेंट के टैग टीम पार्टनर हुआ करते थे और इस टीम को ड्यूड बस्टर्स के नाम से जाना जाता था।

शो के दौरान एक फैन ने पूछा था कि क्या वो Royal Rumble में सरप्राइज वापसी करने को तैयार हैं। क्रॉफ्ट को यह आईडिया पसंद आया लेकिन क्रॉफ्ट ने कहा कि वो अपने पुराने दोस्त ट्रेंट और द बेस्ट फ्रेंड्स के साथ AEW में दिखाई देना ज्यादा पसंद करेंगे। क्रॉफ्ट ने कहा-

"हां, यह काफी शानदार है या AEW में ट्रेंट के साथ दिखाई देना। मैं बेस्ट फ्रेंड्स के साथ एक शो में परफॉर्म करना चाहूंगा। ट्रेंट और मैं इस बारे में मजाक कर रहे थे क्योंकि मैंने उनके साथ संपर्क किया था। मुझे उनकी वापसी पसंद आई और वो नए लुक में नजर आए।"

ट्रेंट की पिछले हफ्ते AEW Dynamite में वापसी देखने को मिली

youtube-cover

AEW Dynamite में पिछले हफ्ते द यंग बक्स का सामना चक टेलर और रॉकी रोमेरो से हुआ था। द बक्स, रॉकी रोमेरो को मेल्टजर ड्राइवर देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। मैच के बाद भी फाइट भी जारी रही थी। व्हीलर यूटा ने रिंग में आकर बचाने की कोशिश की थी लेकिन द सुपर एलीट ने उनपर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

वहीं, एडम कोल ने ऑरेंज कैसिडी को पनामा सरप्राइज देते हुए धराशाई कर दिया था। इसके बाद भी फाइट जारी रही और एक बार फिर बेस्ट फ्रेंड्स का म्यूजिक बजा। इसके बाद ट्रेंट की मां कार से वहां आईं और ट्रेंट ने कार से बाहर निकलते हुए AEW में वापसी की। वापसी के बाद ट्रेंट नए लुक और बेहतरीन शेप में नजर आए। ट्रेंट ने वापसी के बाद ब्रैंडन कटलर और मैट जैक्सन पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया और वो रिंग की तरफ बढ़ें।

इसके बाद ट्रेंट ने एडम कोल और निक जैक्सन पर भी हमला कर दिया। इस सैगमेंट का अंत सू और क्रिस स्टेटलैंडर के बेस्ट फ्रेंड्स जॉइन करने से हुआ। ट्रेंट और रॉकी रोमेरो के लिए भी यह बेहतरीन रीयूनियन रहा। इसके बाद एडम कोल ने Rampage में व्हीलर यूटा का सामना किया और मैच के बाद सुपर एलीट ने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ ट्रेंट पर भी हमला कर दिया।