Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE क्रूजरवेट चैंपियन सैड्रिक एलैक्जेंडर ने शादी की

SENIOR ANALYST
58   //    01 Jul 2018, 15:36 IST

WWE क्रूजरवेट डिवीजन के सुपरस्टार सैड्रिक एलैक्जेंडर के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा है। उन्होंने साल की शुरुआत में क्रूजरवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और टाइटल को रैसलमेनिया 34 में मुस्तफा अली के खिलाफ जीता। 30 जून 2018 का दिन सैड्रिक के लिए और भी अच्छा साबित हुआ है। WWE के क्रूजरवेट चैंपियन ने प्रो रैसलर और मंगेतर एरियल मनरो के साथ शादी कर ली है। एरियल मनरो ने ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया और इस जोड़े को बधाई देने वालों का धन्यवाद दिया।




सैड्रिक एलैक्जेंडर ने पिछले साल मार्च महीने में एरियल मनरो के साथ सगाई की थी। इन दोनों की सगाई को हुए करीब 1 साल से ज्यादा हो गया था। 30 जून 2018 की तारीख को इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मनरो और सैड्रिक की शादी की सेरेमनी को परिवार, दोस्तों और रैसलिंग जगत के कुछ लोगों ने अटैंड किया।



28 साल के सैड्रिक एलैक्जेंडर अमेरिकी प्रो रैसलर है, जोकि WWE के 205 लाइव शो में परफॉर्म करते हैं और मौजूदा क्रूजरवेट चैंपियन हैं। सैड्रिक ने 2011 से लेकर 2016 तक का समय रिंग ऑफ ऑनर में बिताया है। 13 जून 2016 को एलान किया गया कि सैड्रिक WWE के क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने कोटा इबुशी के साथ एक शानदार मैच लड़ा था। एरीना में मौजूद रैसलरों ने सैड्रिक के लिए खूब चीयर किया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...